अमरावतीमहाराष्ट्र

धनवंतरी हॉस्पिटल के 10 जरूरतमंद मरीजों को आर्थिक सहायता

टीसा नरेशभाई पोपट के जन्मदिन पर दिया चेक

अमरावती/दि.18- अमरावती के पोपट परिवार के टीसा नरेशभाई पोपट के जन्मदिन पर 10 जरूरतमंद मरीजों को मोतियाबिंद सर्जरी के लिए धनवंतरी हॉस्पिटल को चेक दिया गया.
अमरावती शहर में रघुवीर स्वीट्स के संचालक पोपट परिवार पिछले कई वर्षो से सामाजिक कार्यो में सक्रीय और अग्रणी रहे हैं, यह परिवार अपनी तीन संस्थाओं के माध्यम से भी सामाजिक कार्य में सक्रिय रहता है. इस परिवार के माध्यम से देहदान, नेत्रदान, अंगदान और वृक्षारोपण जैसे सामाजिक कार्यो के प्रति जागरूकता बढाने के कार्य किए जाते हैं. हाल ही में पोपट परिवार की बेटी टीसा नरेशभाई पोपट का जन्मदिन धनवंतरी अस्पताल में केक काटकर मनाया गया और इस जन्मदिन पर पोपट परिवार की ओर से 10 जरूरतमंद मरीजों की सर्जरी के लिए अस्पताल के अध्यक्ष डॉ. उल्हास संगाई को मोतियिाबंद के लिए सहायता राशि का चेक दिया गया. जरूरतमंद मरीज तो आर्थिक रूप से कमजोर है. उन्हें इसके माध्यम से सहायता मिले और उनका ऑपरेशन निर्बाध रूप से हो सके. इस अवसर पर महान समाजसेवी डॉ. गोविंद कासट , रघुवीर के संचालक दिलीप भाई पोपट धनवंतरी हॉस्पिटल के अध्यक्ष डॉ. उल्हास सगाई और पोपट परिवार से दिलीप भाई पोपट, चंद्रकांतभाई पोपट, नरेशभाई पोपट नीलेश पोपट और डॉ. धन्वंतरी हॉस्पिटल के डॉ. साक्षी जीतुरकर, राजन आडतिया आदि उपस्थित थे.
इस मौके पर विचार व्यक्त करते हुए डॉ. गोविंद कासट ने कहा कि पोपट परिवार सदैव सामाजिक कार्र्यो में अग्रणी रहा है. उन्होंने कहा कि यह परिवार अपने सामाजिक कार्यो को आगे भी जारी रखे. कासट ने इस दौरान टीसा को पुस्तक भेंट देकर आशीर्वाद दिया. इसके बाद दिलीप भाई पोपट ने टीसा को लंबी उम्र का आशीर्वाद दिया और उम्मीद जताई की वह हर साल इस मौके पर इस अस्पताल को दान देती रहेगी.
पोपट परिवार की ओर से समाज में रहकर समाज के कर्ज के प्रति जागरूक रहने और कर्ज चुकाने की अपील की गई.
कार्यक्रम में नरेशभाई पोपट, नीलेश पोपट, साथ ही डॉ. साक्षी विंचुरकर, राजन अडतिया, डॉ. ऐश्वर्या पाचगडे, डॉ. मंजूषा देशमुख, डॉ. यश पाठक, डॉ. अनुराधा काकानी, डॉ. माधुरी अग्रवाल, डॉ. जावेरिया खान, तत्वी घराड, अनिता चिंचोलकर, जोत्सना साबले, अलका भूगे, स्मिता पत्रकाले, संतोष हरणे, मिलिंद पाठक, अथर्व जावरकर, डॉ. ऋषिका जयसवाल, डॉ. मनीषा लव्हाले, डॉ. श्वेता घुले, वंदना बोबडे, सीमा गुड्डे, सदानंद ठाकरे समेत अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे.
***********

Related Articles

Back to top button