अमरावतीविदर्भ

हर जगह ढुंढा…! दिनभर खौफ के साए में

सांप (Snake) दिखाई देने से कलेक्टर कार्यालय में साफसफाई

  • नागराज सीसीटीव कैमरे में कैद, मगर कही नहीं मिले

  • कर्मचारियों ने जान हथेली पर रखकर किया काम

अमरावती जिलाधिकारी कार्यालय परिसर के आस्थापना विभाग में रविवार के दिन सांप घुसा. रविवार होने के कारण कार्यालय में पूरे कर्मचारी नहीं थे. मगर सोमवार की सुबह पूरे कार्यालय की साफसफाई की गई. हर व्यक्ति कहां-कहां ढुंढू तुझे…! ऐसा कहते हुए दिनभर खौफ के साए में काम करने के लिए विवश थे. कारण यह कि नागराज कार्यालय के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ. मगर वह कही भी मिला नहीं. आखिर दोपहर के बाद बडी हिम्मत कर जान हथेली पर लेकर कर्मचारियों ने काम की शुरुआत की.

सीसीटीवी फूटेज में दिख रहा नाग

आस्थापना विभाग में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे के नजर में नागबाबा कैद हो गए. धामण प्रजाति का यह सांप करीब ६ से ७ फीट लंबा दिखाई दे रहा है. आस्थापना विभाग के एक ओर से दूसरी ओर जाते हुए सीसीटीवी फूटेज में स्पष्ट दिखाई दे रहा है. सीसीटीवी में तो दिख रहा है मगर हकीकत में उसके दर्शन नहीं हुए. इतना बडा सांप कहा छिपा होगा, यह डर कर्मचारियों को सता रहा था. काफी तलाश के बाद भी सांप दिखाई न देने पर आखिर जान हथेली पर लेकर कर्मचारियों ने काम की शुरुआत की. आपत्ति व्यवस्थापन कक्ष २४ घंटे शुरु रहता है.

एसीपी कार्यालय की ओर से आया था

रविवार की सुबह ग्रामीण पुलिस अधिक्षक कार्यालय की ओर से यह धामण सांप आपत्ति व्यवस्थापन विभाग की दीवार से सीधे आरडीसी के कक्ष के बाजू में स्थित आस्थापणा विभाग में घुसा. यह दृश्य भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हेै. इसके बाद भी आस्थापना विभाग की अलमारी, फाईल से लेकर कोने-कोने की सफाई की गई. मगर सांप के दर्शन कई भी नहीं हुए.

Captured-in-CCTV-camera-amravati-mandal

Related Articles

Back to top button