अमरावती

बिजीलैंड की तीन दूकानों पर ठोका 50-50 हजार का जुर्माना

तहसीलदार संतोष काकडे की कार्रवाई

नांदगांव पेठ/दि.10 – संपूर्ण जिलेभर में जिला प्रशासन द्बारा जीवनावश्यक वस्तुओं की दूकानें छोडकर सभी दूकानों पर कडी पाबंदी लगा दी गई है. किंतु जिला प्रशासन की आंखों में धूल झोंककर बिजीलैंड व्यापार संकुल परिसर में पिछले कुछ दिनों से हर रोज सुबह दूकानें दूकानदारों द्बारा खोली जा रही थी. कडे निर्बंध लगाए जाने के पश्चात भी यह दूकानदार बाज नहीं आ रहे थे. जिसमें दूकानें शुरु होने की जानकारी मिलते ही तहसीलदार संतोष काकडे ने रविवार की सुबह परिसर की तीन दूकानों पर कार्रवाई कर प्रत्येक दूकानदारों को 50-50 हजार रुपए का जुर्माना ठोका.
लॉकडाउन शुरु रहने के पश्चात भी बिजीलैंड के कुछ दूकानदार प्रशासन की आंखों में धूल झोंक रहे थे. इन दूकानदारों पर कडी निगरानी रखी गई थी किंतु फिर भी हर रोज सुबह इन दूकानों से माल बिक्री किए जाने की शिकायतें प्रशासन को प्राप्त हो रही थी. जिसमें बिजीलैंड परिसर में स्थित मनोहरलाल वल्लभ, विक्रम टे्रडिंग तथा शोभा फैशन यह तीनों दूकानें शुरु रहने की खबर मिलते ही तहसीलदार काकडे ने पहुंचकर तीनों ही दूकानदारों पर 50-50 हजार रुपए का दंड ठोका.
तीनों ही दूकानदारों को जुर्माना भरने का समय सोमवार तक दिया गया. जुर्माना नहीं भरे जाने पर तीनों ही दूकानों को सील करने के भी आदेश तहसीलदार संतोष काकडे ने दिए. इस कार्रवाई में नांदगांव पेठ पुलिस स्टेशन के थानेदार अनिल कुरलकर, मंडल अधिकारी विशाला धोटे, पटवारी रुपेश फाटक, सुनील भगत, शेगांवकर, वानखडे, मंगेश सोलंके, ग्रामविकास अधिकारी जयश्री गजभिये, ग्रामपंचायत कर्मचारी राहुल बोडखे का समावेश था.

Related Articles

Back to top button