अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

फिनले मिल शीघ्र होगी शुरू

भाजपा नेता माथने का दावा

* पूर्व सांसद नवनीत राणा के महत्प्रयास
अमरावती/दि.25 – भाजपा नेता अभय माथने ने दावा किया कि राष्ट्रीय कपडा निगम द्बारा संचालित अचलपुर की फिनले मिल अतिशीघ्र आरंभ हो जायेगी. इससे अचलपुर को गत वैभव प्राप्त होगा. यहां के लोगों को रोजगार का नया अवसर मिलने जा रहा है. माथने ने आज दोपहर यहां संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया. उनके साथ गिरनी कामगार संघ के सभी पदाधिकारी छोटू लाडोले, राजा ठाकुर व अन्य भी उपस्थित थे. माथने ने कहा कि पूर्व सांसद नवनीत राणा एवं विधायक रवि राणा के प्रयत्नों से अचलपुर फिनले मिल शुरू हो रही है.
* गत 22 जून को दे दिया पत्र
माथने ने मीडिया को बताया कि अचलपुर और जिले के लिए यह बडी खुशखबर है. राज्य सरकार के उप मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस एवं उद्योग मंत्री ने फिनले मिल शुरू करने के लिए वस्त्रोद्योग मंत्री गिरिराज सिंह को गत 22 जुलाई को पत्र दिया था. इससे पहले गत 26 जून को मंत्री सिंह के दिल्ली स्थित कार्यालय में महत्वपूर्ण बैठक हुई. जिसमें राणा दंपत्ति और वे स्वयं और अन्य उपस्थित थे. गिरनी कामगार संघ के पदाधिकारी भी वहां थे.
* राज्य देगा 20 करोड
माथने ने दावा किया कि मिल को लेकर तमाम औपचारिकताएं शीघ्र पूर्ण कर उसे शुरू किया जा रहा है. इसके लिए 20 करोड का अनुदान भी राज्य शासन देगा. भारतीय मजदूर संघ यहां के गिरनी कामगार संगठन को साथ लेकर मिल शुरू करने के लिए सतत प्रयत्नशील था. माथने ने बताया कि मिल पुन: शुरू करने के लिए पूर्व सांसद रामदास तडस, सांसद डॉ. अनिल बोंडे, निवेदिता चौधरी, गजानन कोल्हे, सुधीर रसे, सुनील खानजोडे, प्रमोद कोरडे, अशोक बनसोड, डॉ. राजेश उभाल और भाजपा के जिले के कार्यकर्ताओं का सहयोग रहा. पत्रकार परिषद में दिनेश उघडे, सुधीर रसे, गोपाल तिरमारे, डॉ.राजेश उभाड, जीतू नरेठे, सुमित निंभोरकर, सचिन तायवाडे, गजू दीक्षित, अक्षरा लहाने, रूपेश लहाने और अन्य उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button