अमरावती

फायर ऑडिट की डेडलाइन खत्म

पुलिस करेगी शहर के होटल व मॉल की जांच

अमरावती/दि.17 – पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह ने कुछ दिनों पूर्व शहर के होटल व मॉल संचालकों की बैठक लेकर अपने-अपने प्रतिष्ठानों का आठ दिन में फायर ऑडिट करने की सूचना संचालकों को दी थी. जिसमें गुरुवार को आठ दिन हो चुके है. पुलिस व्दारा अब हॉटेल व मॉल की जांच के साथ सभी प्रतिष्ठानों की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.
राजापेठ स्थित होटल इम्पिरियल में आगजनी की घटना में दमघुटकर एक व्यक्ति की मौत हुई थी. इस घटना के पश्चात मनपा सहित पुलिस प्रशासन की नींद खुली और घटना के दूसरे दिन मनपा आयुक्त ने संबंधित होटल की जांच कर उन्हें होटल में अग्नी शमन विभाग के निमानुसार आवश्यक उपाय योजना किए जाने के आदेश दिए थे.
पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह ने भी शहर के होटल मालक, औद्योगिक कंपनियों के संचालक, मॉल संचालकों की बैठक लेकर आठ दिन के भीतर अपने-अपने प्रतिष्ठानों का फायर ऑडिट करवाने को लेकर आदेश दिए थे तथा आग लगने पर आवश्यक उपाय योजना करवाने के लिए भी कहा था. इस बैठक को गुरुवार को आठ दिन पूर्ण हुए. आयुक्तालय अंतर्गत विशेष शाखा अधिकारियों ने शहर के 10 पुलिस थाना अधिकारियों को अपने-अपने परिसर में प्रतिष्ठानों की जांच करने के आदेश दिए है.

Related Articles

Back to top button