अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

इतवारा के सुपर हार्डवेयर में आग

भरी दोपहर मची भगदड

* कंजस्टेड गलियों में पहुंची तीन दमकलें
* लाखों के नुकसान की आशंका
अमरावती/ दि. 1- इतवारा बाजार के संकरी गलियों में स्थित मुर्तूजाभाई थालूवाला की सुपर हार्डवेयर में आज दोपहर 1 बजे के दौरान अचानक आग लग जाने से न केवल भागमभाग मची बल्कि लाखों के नुकसान का भी अंदेशा व्यक्त किया जा रहा. तीन दमकले मौेके पर पहुंच आग पर नियंत्रण का प्रयत्न कर रही थी. दमकल विभाग के अजय पांगरे और सय्यद अनवर एवं टीम आग बुझाने की कोशिश में थी. घटना के कारण पास पडोस के दुकानदारों ने भी बचने का प्रयत्न किया.
जानकारी के अनुसार सुपर हार्डवेयर शॉप ग्राउंड फ्लोर पर है. उसके पहले और दूसरे माले पर गोदाम है. दूसरे माले के टीन के शेड में रखे दुकान के सामान में अचानक आग लगी.
उस समय दुकान में मालिक मुर्तूजाभाई और कुछ लोग बैठे थे. अचानक ढेर सारा धुआं हो गया. जिससे कुछ देर के लिए सभी सकपका गये. देखा तो उपर तीसरी मंजिल के टीन के शेड में रखे सामान में आग लगी थी. भरी दोपहर का समय होने से वह बढने लगी. लपटें देख सभी दुकानदारों में अफरा तफरी मची. आननफानन में फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया. तुरंत सायरन बजाती हुई तीन दमकलें वहां पहुंची और कर्मियों ने आग पर नियंत्रण के लिए पानी की बौछार शुरू कर दी. सिटी कोतवाली पुुलिस का दस्ता भी वहां पहुंचा.
इन पंक्तियों के लिखे जाने तक आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया था. लाखों के माल- असबाब की क्षति की आशंका व्यक्त की जा रही थी. इतवारा बाजार वह ऐरिया है जो कन्जस्टेड गलियों से पटा है. वहां पहले भी भीषण अग्निकांड हो चुके हैं.

Related Articles

Back to top button