अन्य शहरअमरावती

अंजनगांव सुर्जी तहसील कार्यालय के कोतवाल बुक विभाग में आग

अंजनगांव सुर्जी/दि.21 – स्थानीय तहसील कार्यालय के कोतवाल बुक विभाग में गत रोज सुबह 10 बजे के आसपास अचानक ही आग लग गई. जिसकी वजह से विभाग में रखे कई महत्वपूर्ण दस्तावेज, टेबल-कुर्सी, खिडकी व अलमारी जलकर खाक हो गए.
उल्लेखनीय है कि, कल रविवार रहने के चलते तहसील कार्यालय में अवकाश था. साथ ही तहसील कार्यालय में कोतवाल बुक नक्कल विभाग का कमरा मुख्य इमारत से थोडा अलग है. इसी कमरे से कल सुबह 10 बजे के आसपास अचानक धुआं उठता दिखाई दिया. जिसकी जानकारी मिलते ही तहसील कार्यालय के अधिकारी अवकाश वाले दिन भी तुरंत दौडे-दौडे कार्यालय के पास पहुंचे. इस समय तक दमकल विभाग को भी सूचित किया जा चुका था और दमकल विभाग ने तुरंत मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक बडे पैमाने पर कार्यालय में रखे दस्तावेज व फर्निचर का नुकसान हो चुका था.
जानकारी के मुताबिक तहसील कार्यालय में स्थायी तौर पर चौकीदार नहीं है और रात के समय तो इस परिसर में एक भी चौकीदार नहीं रहता है. साथ ही कोतवाल बुक विभाग की खिडकियों के कांच फूटे हुए है. ऐसे में अनुमान जताया जा रहा है कि, किसी असामाजिक तत्व द्बारा जानबूझकर इस तरह की हरकत की गई है. अंजनगांव सुर्जी पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button