अमरावतीमुख्य समाचार

शहर भाजपा कार्यकारिणी का हुआ पहला विस्तार

5 महासचिव तथा महिला व युवा मोर्चा अध्यक्षों के नाम घोषित

* पवार, शेगोकार, करेसिया, अनिता राज व कलोती महासचिव नियुक्त
* कौशिक अग्रवाल भाजयुमो व गंगा खारकर महिला मोर्चा अध्यक्ष घोषित
* शहराध्यक्ष व विधायक प्रवीण पोटे पाटिल ने की घोषणा
अमरावती/दि.26 – भारतीय जनता पार्टी के शहराध्यक्ष प्रवीण पोटे पाटिल ने आज अपनी कार्यकारिणी का पहला विस्तार करते हुए शहर भाजपा के 5 महासचिवों के नामों की घोषणा करने के साथ ही महिला मोर्चा अध्यक्ष व युवा मोर्चा अध्यक्ष के नामों की घोषणा की.
विशेष उल्लेखनीय है कि पूर्व मंत्री व विधायक प्रवीण पोटे पाटिल को भाजपा का शहराध्यक्ष बनाए जाने के बाद भाजपा की शहर कार्यकारिणी के गठन की विगत लंबे समय से प्रतिक्षा की जा रही थी और आज पार्टी के शहराध्यक्ष प्रवीण पोटे पाटिल ने अपनी सहयोगी टीम में शामिल किए जाने वाले नामों में से कुछ नामों की घोषणा कर दी.
भाजपा शहराध्यक्ष प्रवीण पोटे पाटिल द्बारा घोषित की गई कार्यकारिणी में 5 महासचिवों के तौर पर चेतन पवार, प्रशांत शेगोकार, सतिश करेसिया, अनिता राज व विवेक कलोती का समावेश किया गया है. वहीं महिला मोर्चा अध्यक्ष के तौर पर गंगा खारकर तथा भारतीय जनता युवा मोर्चा के शहराध्यक्ष के तौर पर कौशिक अग्रवाल का चयन किया गया. इसके साथ ही अब जल्द ही शहर कार्यकारिणी के अन्य पदाधिकारियों व कार्यकारिणी सदस्यों के नामों की भी घोषणा की जाएगी.

* आयाराम गयाराम को मिला पद, निष्ठावान रहे वंचित
भाजपा शहराध्यक्ष प्रवीण पोटे पाटिल द्बारा शहर कार्यकारिणी के पदाधिकारियों की नियुक्ति के संदर्भ में आज की गई घोषणा के बाद पार्टी के पुराने व समर्पित कार्यकर्ताओं में कुछ हद तक नाराजी भी देखी गई. ऐसे लोगों का स्पष्ट तौर पर कहना रहा कि, मौका देखकर कई अलग-अलग पार्टियों व नेताओं का समर्थक रहने वाले और अभी साल 6 महिना पहले ही भाजपा में आने वाले व्यक्ति को सीधे महासचिव जैसे महत्वपूर्ण पद पर नियुक्ति दे दी गई. वहीं विगत कई दशकों से पार्टी को अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे पुराने निष्ठावान व समर्पित कार्यकर्ताओं की अनदेखी की गई है. ऐसे लोगों का यह भी मानना है कि, भाजपा द्बारा अन्य दलों से आयातित किए जाने वाले नेताओं को जिस धडल्ले के साथ पदों की खैरात बांट दी जाती है, उसके चलते पार्टी के पुराने समर्पित कार्यकर्ता खुद को ठगा हुआ महसूस करते है.

Related Articles

Back to top button