अमरावतीमहाराष्ट्र

ओमप्रकाश जयसिंघानी को प्रथम पुरस्कार

विवि में अविष्कार प्रतियोगिता ने बेस्ट मॉडल

अमरावती /दि. 29– संत गाडगेबाबा अमरावती विश्वविद्यालय में आयोजित हुए अविष्कार 2023 प्रतियोगिता में ओमप्रकाश जयसिंघानी ने अपने नवाचारी और शानदार काम से धरा प्रदर्शित करते हुए पहले स्थान पर रहकर सबका मन मोह लिया. इस प्रतियोगिता में लगभग 400 से अधिक कॉलेजं का भाग लिया गया था.

ओमप्रकाश जयसिंघानी ने इस प्रतियोगिता में ETPPG (Ph.D) वर्ग में पहला पुरस्कार जीतकर दिखाया कि उनकी नवाचारी सोच और कुशलता में कोई कमी नहीं है. उन्होंने एक नवाचारी वोटिंग मशीन विकसित की, जिसमें निर्वाचन में सुधार करने की क्षमता है.
इस मशीन की सुविधाएं न केवल सुरक्षित और निष्क्रिय है, बल्कि इसने वोटिंग प्रक्रिया को भी अधिक सुगम बना दिया है. ओमप्रकाश जयसिंघानी ने इसमें तकनीकी योजना स्थापित करके एक महत्वपूर्ण योगदान दिया है.

इस समर्पण भरे प्रयास के बाद उन्होंने नहीं सिर्फ प्रथम स्थान हासिल किया है, बल्कि उन्होंने विशेषज्ञों और उनके सहप्रतियोगियों को भी प्रभावित किया है. इस अविष्कार महोत्सव के दौरान ओमप्रकाश जयसिंघानी ने अपने प्रोजेक्ट को संस्थागत और तकनीकी दृष्टिकोण से प्रस्तुत किया और जूरी को अपनी उत्कृष्टता में पुलकित किया. उनकी योजना ने विभिन्न आयोजनों में भाग लेनेवाले सभी प्रतियोगिताओं को पीछे छोडा और एक नए दृष्टिकोण का सामना किया. संत गाडगेबाबा अमरावती विश्वविद्यालय सम्मान के रुप में ओमप्रकाश को कलर-कोट विश्वविद्यालय द्वारा छात्र को प्रदान किया जाने वाला सर्वोच्च पुरस्कार से नवाजा. संत गाडगेबाबा अमरावती विश्वविद्यालय के इस अद्वितीय प्रतियोगिता में ओमप्रकाश जयसिंघानी को इस उच्च स्तरीय प्रतियोगिता में उनकी उत्कृष्टता के लिए हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी गई.

Related Articles

Back to top button