अमरावती

सिपना अभियांत्रिकी में प्रथम वर्ष अभियांत्रिकी की पालकसभा संपन्न

अमरावती/ दि.१५– सिपना अभियांत्रिकी व तकनीकी महाविद्यालय में साइंस व ह्यूृमॅनिटीस इस विभाग अंतर्गत ११ जून को प्रथम वर्ष अभियांत्रिकी विद्यार्थियों के पालको की सभा संपन्न हुई. इस विभाग के विभाग प्रमुख डॉ. नितीन शिरभाते ने विभाग में होनेवाली विविध शैक्षणिक उपक्रम संबंध में जानकारी दी. उसी प्रकार महाविद्यालय में ली जानेवाली विविध उपक्रम की व पाठ्यक्रम संबंधी जानकारी स्टुडंट अफेअर के प्रमुख डॉ. प्रवीण मळसने ने दी. सिपना अभियांत्रिकी महाविद्यालय के विद्यार्थियों के लिए प्लेसमेंट के लिए आनेवाली विविध कंपनी की जानकारी ट्रेनिंग व प्लेसमेंट अधिकारी प्रा.स्वप्नील व्ही. पोतार ने पालको को दी व इसके साथ ही २०२१-२२ चालू सत्र में अमरावती विभाग के विद्यार्थियों को प्रसिध्द कंपनी में सबसे अधिक प्लेसमेंट अभियांत्रिकी महाविद्यालय ने दी.
सिपना अभियांत्रिकी व तकनीकी महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. संजय एम. खेरडे ने विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए लगने वाली विविध बातों के संबधं में मार्गदर्शन तथा विद्यार्थियों की व्यावसायिक प्रगति के लिए शिक्षक व पालक के रूप में क्या जिम्मेदारी है, इसकी जानकारी दी.
इस कार्यक्रम के लिए पालक प्रतिनिधि के रूप में मेघा काकीरडे ने सभी पालको की ओर से शिक्षक व पालक के रूप में विद्यार्थियों के विकास के लिए क्या कर सकते है. इस संबंध में अपने मत व्यक्त किए व महाविद्यालय द्वारा चलाये जानेवाले अलग-अलग शैक्षणिक कार्यक्रम के लिए संस्था का अभिनंदन किया. इस सभा में ९० पालको ने अपना सहभाग दर्शाया.
कार्यक्रम का संचालन डॉ. पल्लवी एस देशपांडे व आभार प्रदर्शन प्रा. राधिका जी केला ने किया. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पालक सभा के समन्वयक डॉ. निलेश कासट, डॉ. नंदा डी. साहू तथा विभाग के सभी शिक्षक व शिक्षकेत्तर कर्मचारी ने अथक परिश्रम किए.

Related Articles

Back to top button