अमरावतीमुख्य समाचार

मोर्शी से अमरावती के पांचों आरोपी गिरफ्तार

दिन दहाडे चाकू की नोक पर युवक किडनैप

* घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद
* गजानन नगर कांडली की घटना
* किडनैप किया सुपरवाइजर सुरक्षित
परतवाडा/ दि.23– परतवाडा पुलिस थाना क्षेत्र के कांडली स्थित गजानन मंदिर के प्रवेश व्दारा के सामने कल दोपहर 4 बजे मोटरसाइकिल पर आये देवमाली केदार नगर निवासी शिवानंद खेडकर नामक युवक का पांच कार सवारों ने चाकू की नोक पर किडनैप किया. दिनदहाडे हुई सनसनीखेज घटना की जानकारी परिसरवासियों ने पुलिस को दी. पुलिस ने तत्काल मोबाइल लोकेशन के आधार पर अमरावती निवासी पांचों आरोपियों को परतवाडा-मोर्शी मार्ग से रात 3.21 बजे गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. वहीं किडनैप किये गये सुपरवाइजर को सुरक्षित आझाद कराया गया.
रोशन विनायकराव रोहनकर (30, नवाथे नगर, अमरावती), सागर रमेश आकरे (21, पोस्ट ऑफिस के पास, अमरावती), सोपान अंबादास खडसे (21, नवाथे नगर, अमरावती), तुषार अविनाश वाघ (20, अंबागेट के अंदर, अमरावती), चौसर खान दलावर खान (नमुना गली नं.1, अमरावती) यह पांचों देर रात 3.21 बजे मोर्शी में गिरफ्तार किये गए आरोपियों के नाम है. इन सभी आरोपियों के खिलाफ परतवाडा पुलिस ने दफा 363, 364, 386, 34, आरएडब्ल्यू, 3/25 आर्म एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है. आरोपियों को आज अदालत में पेश कर पुलिस कस्टडी की मांग की जाएगी. इसके बाद पुलिस की तहकीकात में किडनैपिंग करने के रहस्य का पर्दाफाश होगा.
सापन जलाशय से 143 गांव की योजना का काम नाशिक के एक एजेंसी को दिया गया है. उस ठेकेदार के पास सुपरवाइजर के रुप में काम करने वाला शिवानंद उत्तम खेडकर (33) यह देवमाली केदार नगर में किराये का मकार लेकर पत्नी व बच्चों के साथ रहता है. वह मूल नाशिक निवासी है.शिवानंद खेडकर इस परिसर के पानी पाइप लाइन के काम की देखरेख करता है. कल मंगलवार की दोपहर 4 बजे होंडा एक्टीवा क्रमांक एमएच 15/एफएल-6451 व्दारा कांडली के गजानन मंदिर परिसर में पहुंचा. इस समय पांच लोगों ने उससे बाते की.
इसके बाद अचानक आरोपियों ने चाकू अडाकर जबर्दस्ती अपनी कार में बिठाकर किडनैप किया. यह सारा माजरा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. पुलिस ने तत्काल एक्शन में आते हुए तहकीकात शुरु की. लोकेशन के आधार पर परतवाडा-मोर्शी मार्ग पर मोर्शी पुलिस ने कार समेत पांच को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने वक्त रहते दिखाई सतर्कता के चलते बडी अनहोनी टल गई. दिन दहाडे चाकू की नोक पर शिवानंद खेडकर का किडनैप क्यो किया गया, वाहन में ठूसकर ले जाने की वजह क्या थी, यह बात पुलिस कस्टडी में उजागर होगी.

पांच गिरफ्तार : तहकीकात में सच्चाई उजागर होगी
कांडली स्थित गजानन महाराज मंदिर के सामने चाकू की नोक पर एक युवक को कार में डालकर पांच लोगों ने किडनैप किया. इसकी सूचना मिलते ही हमारी टीम ने मोबाइल लोकेशन के माध्यम से पता किया. मोर्शी के पास होने के कारण मोर्शी पुलिस को सूचित किया गया. तत्काल मोर्शी पुलिस ने पांचों आरोपियों को कार के साथ गिरफ्तार कर लिया. किडनैप किये युवक को भी आझाद कराने में सफलता मिली है. आरोपी को आज अदालत में पेश किया जाएगा. पुलिस कस्टडी के दौरान तहकीकात में किडनैप करने का सही कारण सामने आयेगा.
– संतोष टाले,
थानेदार, परतवाडा

 

Related Articles

Back to top button