अमरावती

क्लैटापॉल्ट के पांच छात्रों का एनएलयू में चयन

क्लैट-२०२० परीक्षा में हासिल की उल्लेखनीय सफलता

  • संस्था द्वारा सभी मेधावियों का किया गया भावपूर्ण सत्कार

अमरावती/दि.२८ – विधि स्नातक पाठ्यक्रम की प्रवेश पात्रता परीक्षा क्लैट-२०२०‘ में स्थानीय क्लैटापॉल्ट कोचिंग क्लासेस के पांच छात्र-छात्राओं ने उल्लेखनीय सफलता हासिल की है. जिसके चलते इन पांचों बच्चों का चयन नैशनल लॉ यूनिवर्हसिटी में हुआ है और इन्हें अलग-अलग शहरों के एनएलयू कॉलेज आवंटित हुए है. इस उपलब्धि के लिए विगत शनिवार २४ अक्तूबर को बस स्टैण्ड रोड पर शिवाजी कॉम्प्लेक्स स्थित क्लैटापॉल्ट के कार्यालय में आयोजीत एक कार्यक्रम में इन सभी सफल छात्र-छात्राओं का भावपूर्ण सत्कार किया गया.
क्लैट-२०२० की परीक्षा में सफल रहे क्लैटापॉल्ट के गार्गी बुध को एनएलयू मुंबई, राजेश्वरी डारहोरे को एनएलयू नागपुर, रोहीणी तोंडरे को एनएलयू औरंगाबाद, श्रेया बोरे को एनएलयू औरंगाबाद तथा श्रेया भोयर को एनएलयू औरंगाबाद में चयनीत किया गया है. इस उपलब्धि के चलते क्लैटापॉल्ट के संचालक उमेश आगलावे सहित यहां के शिक्षक सुषमा लड्ढा, भूषण चांदवडकर व एस. एस. शाह ने अपने सभी मेधावी छात्र-छात्राओं का स्मृतिचिन्ह व प्रमाणपत्र देकर सत्कार किया. सभी सफल छात्र-छात्राओं ने अपनी सफलता का श्रेय क्लैटापॉल्ट के संचालक उमेश आगलावे सहित अपने शिक्षक सुषमा लड्ढा, भूषण चांदवडकर व एस. एस. शाह को दिया है.
बता दें कि, उमेश आगलावे द्वारा संचालित शिक्षा संस्थान में विभिन्न प्रवेश पात्रता परीक्षाओं के लिए विद्यार्थियों की तैयारी व मार्गदर्शन करवाये जाते है. जिसके तहत जेईई व नीट के लिए बंसल क्लासेस (कोटा, राजस्थान), एनडीए, सीडीएस व नेव्ही के लिए निंबस एनडीए अकादमी, गेट परीक्षा के लिए गेटफोरम, ड्रेस डिझाईनिंग व इंटेरियर डेकोरेशन के लिए इंडियन डिजाईनिंग स्कुल तथा एमबीए सीईटी व सीएटी के लिए आयएमएस परीक्षाओं हेतु मार्गदर्शन प्रदान किया जाता है.

Related Articles

Back to top button