अमरावतीमहाराष्ट्र

तीन आरोपियों की पांच दिन कस्टडी

दो माह से चल रहा था गलत धंधा

* पुणे, मुंबई की भी लडकियां
* स्पा प्रकरण में पुलिस की जांच तेज
अमरावती/दि.1– राजापेठ थाना क्षेत्र के प्रसिद्ध मॉल में स्पा मसाज के नाम पर देहविक्री भंडाफोड प्रकरण में दो प्रमुख आरोपी धनराज जाधव तथा वैभव पाटिल की पुलिस सरगर्मी से खोज कर रही है. उसके संभावित ठिकानों पर टीम भेजी जा रही है. अब तक पकडे गए तीन आरोपियों गुलशन ब्रजेशसिंह, भारत घनश्याम जाधव और कस्टमर सुमय का पांच दिनों का रिमांड लिए जाने की जानकारी जांच अधिकारी एपीआई राजुलकर ने अमरावती मंडल को दी. उन्होंने एक बडी बात का खुलासा किया कि, स्पा मसाज सेंटर के नाम पर इस जगह गत दो माह से देह विक्री का गोरखधंधा चल रहा था. देह विक्री का मामला रंगेहाथ पकडे जाने से प्रकरण में पीटा एक्ट की धारा 3, 4, 5 के तहत अपराध दर्ज किया गया है. वहां पकडी गई 7 लडकियों में से 4 मुंबई-पुणे की रहने की जानकारी भी पुलिस ने दी और बताया कि, तीन लडकियां दूसरे राज्यों से लाई गई थी. इन लडकियों को पुलिस ने बांड लिखाकर छोड दिया है. प्रकरण की जांच निरीक्षक अंभोरे के मार्गदर्शन में राजुलवार, सचिन मोहोड कर रहे हैं.

       

उल्लेखनीय है कि, इस घटना में शहर के बडे वर्ग को हिलाकर रख दिया. शनिवार शाम को सोशल मीडिया पर पुलिस की कार्रवाई में स्पा की आड में चल रहे देह विक्री के धंधे की चर्चा अब तक नहीं थमी है. लोग ऐसे धंधो पर तत्काल एक्शन की अपेक्षा व्यक्त कर रहे हैं. जांच अधिकारी राजुलवार ने अमरावती मंडल से बातचीत में बताया कि, स्पा का मालिक वैभव पाटिल पुणे निवासी है. उसने अन्य राज्यों से लडकियां लाकर यहां देह विक्री का धंधा चला रखा था.

राजुलवार ने बताया कि, स्पा में काऊंटर पर हजारों रुपए जमा करवाए जाते थे. फिर लडकियां बताकर ‘सर्विस’ और उसके रेट तय होते थे. पुलिस की सीआईयू युनिट को भनक लगते ही शनिवार शाम यहां रेड की गई. उस समय एक युगल शरीर संबंध करते हुए पाया गया. उन दोनों को डिटेन कर काऊंटर पर बैठे मैनेजर गुलशन ब्रिजेशसिंह के पास पुलिस द्वारा भेजे गए बनावटी ग्राहक से ली गई रकम भी बरामद हुई. मैनेजर को भारत घनश्याम जाधव मदद कर रहा था. अन्य कमरो में देखने पर एक पीडित महिला के साथ आरोपी सुमय मिला. स्पा में अन्य पांच लडकियां भी मिली. आरोपी मैनेजर से लैपटॉप, आईपैड, चार मोबाईल और नकद 1.28 लाख रुपए जब्त किए गए.

Related Articles

Back to top button