अमरावती

विभिन्न दुर्घटनाओं में मां व दो बेटों समेत पांच की मौत

अमरावती, भंडारा, गोंदिया, गडचिरोली की घटना

अमरावती/ दि.6 – विदर्भ के चार जिलों में हुई अलग-अगल दुर्घटनाओं में मां और दो बेटों समेत 5 लोगों की मौत हो गई. जबकि 4 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए है.
गोंदिया जिले की सडक अर्जुनी तहसील के नैनपुर मार्ग पर बीते गुरुवार की रात अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारी. इस सडक दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार मां और दो बेटों की मौत हो गई, जबकि पिता गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. वे भंडारा जिले के लाखांदुर तहसील के धरतोडा गांव निवासी बताए गए है. प्रिती तुलशिराम मेश्राम (ं34), चिन्मय तुलशिराम मेश्राम (6) और एक 12 वर्षीय बेटे की मौत हो गई हेै. घायल तुलशिराम रामा मेश्राम को इलाज के लिए नागपुर रेफर किया गया है.
दूसरी घटना में गोंदिया जिले के आमगांव तहसील स्थित आमगांव-गोंदिया राष्ट्रीय महामार्ग पर महाकाली पेट्रोल पंप के पास देर रात के समय एक कार ट्रेलर से जा टकराई. इस दुर्घटना में नागपुर निवासी सांकेत गेंदलाल वानखेडे (34) की मौत हो गई. अमरावती जिले के नांदगांव खंडेश्वर तहसील में दोपहर के समय अनियंत्रीत ट्रैक्टर नाले में पलट गया. जिसके चलते ट्रैक्टर चालक 52 वर्षीय मानिकराव रंगारी की मौत हो गई और 15 वर्षीय समीर मारोटकर बुरी तरह से घायल हो गया. इसी तरह गडचिरोली जिले के कुरखेडा तहसील के सालईटोला गांव के पास एक टेम्पो पेड से जा भिडी. इस दुर्घटना में टेम्पो चालक नागपुर के मानेवाडा निवासी 32 वर्षीय सुरज दिलीप गायकवाड और क्निलर 24 वर्षीय आभास वंजारी गंभीर रुप से घायल हुए है.

 

Related Articles

Back to top button