अमरावतीमुख्य समाचार

एक ही दिन शहर में पांच जगह चोरी

राजापेठ, फे्रजरपुरा, गाडगे नगर, खोलापुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र की घटना

अमरावती/ दि.18– पुलिस विभाग व्दारा लगातार उजागर हो रही चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए विशेष अभियान छेडा गया है, परंतु चोरों के इरादे इतने बुलंद हो चुके है कि, वे पुलिस को खुलेआम चुनौती देकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे है. ऐसी एक ही दिन में पांच जगह चोरी की घटना होने का मामला राजापेठ, फे्रजरपुरा, गाडगे नगर, खोलापुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र में उजागर हुआ है. चोरों ने नगद रुपए समेत लाखों रुपयों के माल पर हाथ साफ कर लिया है.
* 30 हजार रुपए चुराए
पहली घटना में जयसियाराम नगर, विलास नगर निवासी बाबाराव हिरामण पालनकर ने राजापेठ पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि, दशहरा मैदान झोपडपट्टी निवासी उनका छोटा भाई प्रमोद पालनकर बाहरगांव गया था. इस दौरान वे घर का मुआयना करने गए थे. घर के पीछे की ग्रील निकालकर अज्ञात चोरों ने घर की अलमारी में रखे 30 हजार रुपए नगद चुरा लिये.
* महिला के घर से 39 हजार रुपए का माल उडाया
राजापेठ पुलिस थाने में एक महिला ने दी शिकायत में बताया कि, वे अपने घर के अंदर के रुम में बैठी थी. इस समय किसी अज्ञात चोर ने घर के हॉल में रखा 10 हजार रुपए कीमत का एक मोबाइल, 24 हजार रुपए कीमत का दूसरा मोबाइल व पॉकेट में रखे नगद 5 हजार रुपये चुरा लिये.
* 50 हजार के 7 सुअर चोरी, सीसीटीवी में कैद
फ्रेजरपुरा निवासी साफसफाई ठेकेदार संतोष किशोर पछेल ने फे्रजरपुरा पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि, वे देवदर्शन के लिए अपने परिवार के साथ घर के दरवाजे में ताला लगाकर गए थे. उनके पालतू सुअर घर के प्रांगण में चरने के लिए खुले छोडे हुए थे. इस समय वहां के सीसीटीवी फूटेज में आरोपी सुरज सुभाष मारवे (स्विपर कॉलोनी फे्रजरपुरा) व एक अज्ञात उसका साथी मोटरसाइकिल पर सुअर चुराते हुए कैद हो गया. आरोपियों ने 49 हजार रुपए कीमत की उनकी 7 सुअर चुरा ली.
* संतोषी नगर में चोरी
गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के संतोषी नगर निवासी दिनेश रमेश साहू ने पुलिस थाने मे दी शिकायत में बताया कि वे सब्जी भाजी का व्यवसाय करते है. उन्होंने अपने व्यवसाय से 15 हजार रुपए प्राप्त हुए उसके पैंट के जेब में रखा था, परंतु उनके घर में खुटी से टंगे पैंट के जेब से किसी अज्ञात चोर ने 15 हजार रुपए निकाल लिये.
* बुधवारा में युवक के घर चोरी
खोलापुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र के बुधवारा आझाद हिंद मंडल के पास रहने वाले 22 वर्षीय कृष्णा दीपक बांबल ने पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि, उनके घर के हॉल में रखा 7 हजार रुपए कीमत का रेडमी का मोबाइल, 4 हजार रुपए कीमत का पैनासोनी कंपनी का मोबाइल, 7 हजार रुपए कीमत का रेडमी 6 प्रो मोबाइल, 4 हजार रुपए कीमत का एमआई 5 मोबाइल ऐसे कुल 22 हजार रुपए कीमत के मोबाइल चुरा लिये. दो अज्ञात 50 व 30 वर्ष के व्यक्तियों ने घर में प्रवेश कर चोरी किया है, इन सभी शिकायतों पर पुलिस ने चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरु की है.

Related Articles

Back to top button