अमरावती

एक ही दिन पांच जगह चोरी

1.11 लाख का माल चुराया

गाडगे नगर, राजापेठ, फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र की घटना
अमरावती/ दि.3 – पुलिस विभाग व्दारा हर संभव प्रयास किये जाने के बाद भी पुलिस को चुनौती देते हुए लगातार चोरी की घटनाएं सामने आ रही है. आज फिर एक ही दिन गाडगे नगर, राजापेठ, फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने पांच जगह चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया. चोरों ने 1 लाख 11 हजार 340 रुपए के माल पर हाथ साफ कर लिया. पुलिस ने अपराध दर्ज कर चोरों की तलाश शुरु की है.
पहली घटना में सचिन लक्ष्मणराव वाडेकर (37, उर्वशी नगर, कठोरा रोड) ने गाडगे नगर पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि, उनका फ्लैक्स प्रिंटिंग का काम है. उन्होंने पिछले एक वर्ष से वलगांव रोड पर गोदाम किराये से ले रखा है. 21 जनवरी की दोपहर 12 बजे गोदाम की सब सामग्री ठिकठाक थी. 1 फरवरी को गोदाम मालिक ने फोन कर चाबी मांगी. शाम 6 बजे गोदाम मालिक के साथ गया. शटर खोलकर देखने पर 4 हजार 500 रुपए कीमत की पाइप बनाने की मशीन, 4 हजार 500 रुपए कीमत की कटर मशीन, 1 हजार रुपए कीमत का टिल्लू पंप, 50 हजार रुपए का रोलटायसेट इस तरह 60 हजार रुपए का माल अज्ञात चोरों ने चुरा लिया. इसी तरह प्रफुल्ल वामनराव काकडकर (35, सुयोग कॉलोनी, शिरिष अपार्टमेंट, न्यायालय के पीछे) ने दी शिकायत में बताया कि, वे ठेकेदारी का काम करते है. उन्होंने तपोवन गेट के पास काम लिया था. परंतु अज्ञात चोरों ने वहां से लोहे की सीढि बनाने के पार्टस् ऐसे करीब 8 हजार रुपए का माल अज्ञात चोरों ने चुरा लिया.
इसी तरह तीसरी घटना में राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के हिरा कॉलोनी, गोपाल नगर के पास रहने वाले भालचंद्र महादेवराव बिजवे के घर से 16 हजार 840 रुपए कीमत का बोेअरवेल का सामान किसी ने चुरा लिया. फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के जवादे रेसिडेंसी बियाणी चौक निवासी दिनेश प्रभाकर नंदनवार के घर के दरवाजे का तालाकुंडी तोडकर अज्ञात चोरों ने लैपटॉप, आयपैड ऐसे 22 हजार रुपए के माल पर हाथ साफ किया. वहीं गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के राठी नगर में रहने वाले सुजित धनवंतराव कालमेघ के घर से पानी का सेफ्टी हैंड, पानी का मिक्सर ऐसे कुल 4 हजार 500 रुपयों का माल अज्ञात चोर ने चुरा लिया. पांचों ही मामलों में पुलिस ने अपराध दर्ज कर चोर की तलाश शुरु की है.

Related Articles

Back to top button