अमरावती

पांच वर्षीय कनक खंडारे का खाटीक समाज ने किया सत्कार

डान्स इंडिया डांस, लिटील मास्टर स्पर्धा में हासिल की चैम्पियन विंग

अमरावती/दि.21– स्थानीय साईनगर निवासी व विजया कान्वेंट के केजी टू की छात्रा पांच वर्षीय कनक योगेश खंडारे ने डान्स इंडिया डान्स. लिटील मास्टर स्पर्धा में चैम्पियन विन्ग्ज हासिल करने निमित्त विदर्भ खाटीक समाज सेवा समिति की ओर से एक कार्यक्रम में सत्कार किया गया.
जी टीवी के डान्स इंडिया डान्स लिटील मास्टर स्पर्धा में कनक खंडारे ने सुंदर नृत्य प्रस्तुत कर श्रोताओं को मंत्रमुग्ध व स्पर्धा के पंचों को आश्चर्यचकित कर दिया. कनक ढाई वर्ष की उम्र से ही टीवी के डान्स देखकर वह नृत्य की ओर आकर्षित हुई. छोटे पर्दे पर के नृत्य करने के सुप्तगुणों को भजन गायन प्रेमी दादी राजकन्या खंडारे, पिता योगेश व मां स्नेहा खंडारे, चाचा नीलेश, चाची मोमिता ने गति दी. अलग-अलग स्थानों पर होने वाले कार्यक्रमों में उसके नृत्यों का प्रस्तुतिकरण होने लगा. उसका वीडीओ वायरल हुआ. जी टीवी के डान्स इंडिया डान्स लिटील मास्टर इस स्पर्धा के नामांकन के लिए वह विडियो पात्र ठहराया गया.
कनक ने स्थानीय नुपूर डान्स अकादमी में व बाद में अकोला के ब्रेकर डान्स अकादमी में नृत्य की प्रैक्टिस कर डीआयडी लिटिल मास्टर स्पर्धा के लिए ऑडीशन दिया. इस स्पर्धा में देशभर से करीबन साढ़े सात हजार बच्चे सहभागी हुए थे. टॉप 28 तक उसने बाजी मारी. पश्चात वीडियो व मेगा राऊंड भी सफलतापूर्वक पूर्ण किया. जी टीवी द्वारा हाल ही में यह कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया. करीबन 20 मिनट तक उसने अपने नृत्य व वकृत्व से प्रेक्षकों का मन मोहित किया. वहीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, रेमो डिसूजा एवं मोनी रॉय इन पंचों को उसने अपने नृत्य से मोहित किया. वह इस स्पर्धा के लिए चयनीत होने वाली विदर्भ से एकमात्र साबित हुई.
ुउसकी इस सफलता हेतु विदर्भ खाटीक समाजसेवा समिति ने समाज की ओर से एक कार्यक्रम में 19 मार्च को उसका सत्कार किया. कनक की दादी राजकन्या खंडारे यह विदर्भ खाटीक समाजसेवा समिति की सहसचिव हैं. समिति के अध्यक्ष दीपक घन, उपाध्यक्ष प्रा.लक्ष्मण कराले,कोषाध्यक्ष के.के.माकोडे,सचिव गोपाल हरणे सहित श्रीराम नेहर,भीमराव माकोडे, सुधीर लसनकर, अशोक पारडे, राजाभाऊ लायटे ने कनक का पुष्पगुच्छ देकर सत्कार किया.

Related Articles

Back to top button