अमरावती

निजी एम्बुलेंस के निर्धारित दाम मंजूर नहीं

जिला चालक-मालक एम्बुलेंस संगठना ने जताया निषेध

  • जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

    अमरावती प्रतिनिधि/दि.३ – निजी एम्बुलेंस के किराए के दाम परिवहन अधिकारी व पार्षद दिनेश बुब द्वारा निर्धारित किए जाने पर अमरावती जिला एम्बुलेंस चालक-मालक संगठनाओं ने विरोध किया और जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर अपना निषेध जताया. ज्ञापन में कहा गया है कि, शिवसेना के पार्षद दिनेश बुब ने कल निजी एम्बुलेंस के किरायों के संदर्भ में दरपत्र घोषित किया यह दर एम्बुलेंस मालिकों को विश्वास मेें लेकर नहीं तय किया गया. किस अधिकार से उन्होंने दरपत्र की घोषणा की यह हमें मान्य नहीं है.
    ज्ञापन में आगे कहा गया है कि फिलहाल डीजल व पेट्रोल के दाम आसमान को छू रहे है. ऑक्सीजन सिलेंडर के दाम भी बढे हुए है हम भी सेवाभाव कर रहे है. कोरोना काल में शासन की ओर से किसी भी प्रकार की सहायता न मिलने के पश्चात व पीपीई कीट नहीं रहने के बावजूद भी कोरोना के पॉजीटिव तथा निगेटिव मरीजों को अस्पताल तक पहुंचाया. हमें मरीजों की आर्थिक परिस्थिति का भी ख्याल है. किंतु हमारा खुद का भी परिवार है हमें अपने परिवार से दूर रहना पडता है. एम्बुलेंस की देखभाल का खर्च, चालक का वेतन, ईधन का खर्च सभी बातों को ध्यान में रखते हुए दाम तय किए जाने चाहिए.
    हम मरीजों को आकस्मिक सेवा प्रदान करते है चाहे मरीज ने सुसाइट किया हो या उसकी दुर्घटना हुई हो या रेलवे से कटा हो उनके शव भी हम पीएम के लिए ले जाते है तथा लावारिस शव को भी बगैर जान की परवाह किए यथावत पहुंचाते है. जिसमें हमें शासन की मदद नहीं मिलती. पार्षद दिनेश बुब द्वारा ठहराए गए दामों के विरोध में आज से एम्बुलेंस बंद का भी निर्णय संगठना द्वारा लिया गया. ऐसा भी ज्ञापन में कहा गया जब तक न्याय नहीं मिलेगा तब तक एम्बुलेंस बंद रहेगी इस प्रकार का ज्ञापन संगठना द्वारा जिलाधिकारी को दिया गया.
    इस समय सुशील शर्मा, अनुप खडसे, किसन जायले, स्वप्रील सगणे, निरंजन खंडारे, प्रशांत देशमुख, ज्ञानेश्वर इसल, अभिजीत देशपांडे, संतोष राउत, रोशन राउत, गजानन वाघ, संतोष घाटे, अमोल बगाडे, सुरेश तायडे, नितिन माने, किशोर लांडेकर, मुरली वर्मा, रोशन आठवले, विजय ठाकरे, गोपाल वानखडे, शालिकराम मोहोकार, शेषराव रंगारी, राजू भाऊ वाकोडे, अक्षय वैरागडे, विनोद शेंदरे, अतुल खंडारे, सुनील मनोहरे, संजय शेरालकर, उमेश दिघे, निलेश चौधरी, गजानन राउत, अमोल तेटू, श्याम कालमेघ, भूपेश ढोके, तुषार गणवीर, गजानन रामटेके, राम रामटेके, शरद राउत, राहुल खडसे, प्रफुल्ल महल्ले, अनिकेत कोरडे, भीमराव शेलके, संजय पुनसे, लखन मनोहरे, रवींद्र इंगले, अक्षय पांडे, राहुृल गायकवाड, सूरज खेडकर, जय मगर, सुधीर गांवडे उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button