अमरावती

शांतिनिकेतन स्कूल में फ्लोरेंजा ः फ्लॉवर शो एवं प्रतियोगिता

अमरावती गार्डन क्लब द्वारा 10 से 12 जनवरी तक आयोजन

13 जनवरी को होगा शानदार पुरस्कार वितरण समारोह
अमरावती/दि.5- पौधे बचाओ, जीवन बचाओ इस ध्येय को और अधिक प्रभावी बनाने हेतु अमरावती गार्डन क्लब की ओर से शांतिनिकेतन इंटरनेशनल स्कूल में फ्लोरेंजा फ्लावर शो का आयोजन किया गया है. बच्चों को फूलों से जोड़ने वाला यह पुष्प प्रदर्शन 10 से 12 जनवरी के बीच आयोजित किया जा रहा है. यह आयोजन स्कूल का स्नेह सम्मेलन, सांस्कृतिक व खेलकूद प्रतियोगिता के अवसर पर किया जा रहा है. इस प्रदर्शनी में पुष्प रचना, पुष्प-धान्य रंगोली, गुलाब पुष्प, मौसमी व बारहमासी पुष्प, कट फ्लावर, सजावटी पौधे, कोलियस, लैंडस्केल आदि विभिन्न श्रेणियों में प्रतियोगिता की जाएगी. गृहिणियां, छात्र-छात्राएं और सभी नागरिक अपने सजावटी पौधों की कुंडिया और रचनाओं को प्रदर्शनी में सम्मिलित कर इस स्पर्धा में भाग ले सकते हैं. 13 जनवरी को सांस्कृतिक भवन में आयोजित शानदार समारोह में प्रदर्शन स्पर्धा में सबसे ज्यादा पुरस्कार प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को प्लोरेन्झा ट्रॉफियां तथा हर एक श्रेणी में उन्हें सम्मानित किया जाएगा.
यह पुष्प प्रदर्शनी 10 जनवरी की दोपहर 12 बजे से रात 9 बजे तक व 11 व 12 जनवरी को प्रातः 9 से रात 8 बजे तक सभी नागरिकों, विद्यार्थियों के लिए निःशुल्क खुली रहेगी. इच्छुक नागरिकों को 8 जनवरी तक पंजीयन कराना आवश्यक है व 9 जनवरी की सुबह 10 से शाम 5 बजे तक शांतिनिकेतन इंटरनेशनल स्कूल अमरावती परिसर में अपनी कुंडियां पहुंचानी है. अमरावती गार्डन क्लब की वेबसाइट ुुु.रसलर.ुशली.लेा पर अग्रिम पंजीकरण लिंक के साथ ही अन्य विस्तृत जानकारी प्रदान की गई है.
अधिक जानकारी के लिए डॉ. अमोल भोयर से मो. नं. 9423623933, डॉ. दिनेश खेडकर- 9423622287 व सचिव डॉ. रेखा मगीरवार से मो. नं. 9822576066 पर संपर्क किया जा सकता है.

Related Articles

Back to top button