अमरावती

सकारात्मक दृष्टिकोण रखते हुए काम करने पर दें ध्यान

पूर्व जिलाधीश शैलेश नवाल का कथन

  • सहयोगियों के साथ साधा संवाद

अमरावती/प्रतिनिधि दि.१७ – एक अच्छा समाज व राष्ट्र निर्माण करने के लिए प्रत्येक ने सकारात्मकता से अपनी जिम्मेदारी व कार्य को पूर्ण करना आवश्यक होता है. नागरिकों के जीवन में अच्छे बदलाव निर्माण करने का मौका प्रशासन में कार्यरत सभी सहयोगियों को मिलता है. उसका एहसास रखकर सभी ने सकारात्मक दृष्टि अपनाकर कार्य करने पर कई असुविधाओं पर विजय प्राप्त कर सकते है व कार्य सफल बन जाते है, यह बात अमरावती के पूर्व जिलाधीश शैलेश नवाल ने शुक्रवार को यहां कही.
पूर्व जिलाधीश नवाल को राजस्व अधिकारी, कर्मचारी संगठनों, जिले की विविध संस्थाओं व पत्रकार भाइयों की ओर से भावभीनी बिदाई दी गयी. कोरोना की पार्श्वभूमि पर सभी नियमों का पालन कर सीमित लोगों की उपस्थिति में छोटा सा लेकिन भावपूर्ण कार्यक्रम नियोजन भवन में हुआ.
अतिरिक्त जिलाधीश रामदास सिद्धभट्टी, सहायक जिलाधीश मंदार पत्की, निवासी उपजिलाधीश डॉ. नितीन व्यवहारे सहित विविध उपसंभागीय अधिकारी, तहसीलदार, विभाग प्रमुख अधिकारी, कर्मचारी, पत्रकार बंधु व विविध संस्थाओं-संगठनों के प्रतिनिधि उपस्थित थे. अमरावती में अपने ढाई वर्ष के समय में विविध जिम्मेदारियों को निभाते समय प्रशासन के सहयोगियों के साथ ही अमरावतीवासियों ने बडा सहयोग किया वह प्रत्येक पल मेरे लिए अविस्मरणीय है, इन शब्दों में नवाल ने कृतज्ञता व्यक्त की. उन्होंने कहा कि, कोरोना संकट के समय में अमरावतीवासियों ने दर्शायी हुयी अडिगता, प्रशासन को दिया हुआ साथ आदि से कई मुसीबतों पर विजय हासिल कर पाए है. सभी के सहयोग से ही कई महत्वपूर्ण कार्य पूर्ण हो पाए है. एक दूसरे से स्पष्ट बातचीत कर कई कठिन प्रश्न का हल निकल सकता है व आगे बढ सकते है, इसका अनुभव मिला है. कई बातें सिखने मिली है. मैं खुद अमरावतीवासी ही हूं, ऐसी भावना निर्माण होने जितना सहयोग व अपनापन इस जिले में मिला है. यह धरोहर मेरे लिए अमूल्य है, ऐसा भी नवाल ने कहा.

Related Articles

Back to top button