अमरावती

कार्यालयीन अनुशासन का पालन करे अन्यथा कार्रवाई की जायेगी

मनपा आयुक्त डॉ. प्रवीण आष्टीकर का प्रतिपादन

अमरावती/दि.8 – महानगरपालिका आयुक्त डॉ. प्रवीण आष्टीकर ने 7 जनवरी को मनपा कॉन्फरन्स हॉल में बैठक में बोलते समय अधिकारी व कर्मचारियों को सख्त निर्देश देते हुए बताया कि प्रत्येक को कार्यालयीन अनुशासन का पालन करना चाहिए अन्यथा उसके खिलाफ प्रशासकीय कार्रवाई की जायेगी. विभाग प्रमुख व उनके अधिनस्थ सभी अधिकारी कर्मचारी को कार्यालयीन कामकाज के दिन शासन के निर्देशानुसार चतुर्थ कर्मचारियों को सुबह 9.30 बजे और अन्य अधिकारी, कर्मचारियों को सुबह 9.45 बजे कार्यालय में उपस्थित रहना अनिवार्य है. जो अधिकारी, कर्मचारी कार्यालयीन नियमों का पालन नहीं करने पर तथा कार्यालय में समय पर उपस्थित न रहने उन पर कार्रवाई की जायेगी.
प्रत्येक विभाग प्रमुख व उनके अधिनस्थ अधिकारी कर्मचारी शासन ने निर्धारित किए समय पर कार्यालय में उपस्थित रहकर उनके कामकाज शुरू करवाए. कार्यालय में देर से आना, कार्यालयीन समय पर टेबल पर उपस्थित न रहने, कामकाज में ऑफिस में लापरवाही करने पर यह बात निदर्शन में आने पर संबंधित अधिकारी, कर्मचारियों पर उचित हो वह प्रशासकीय कार्रवाई की जायेगी.
इस अवसर पर उपआयुक्त सुरेश पाटिल, उपआयुक्त नरेन्द्र वानखडे, वैद्यकीय अधिकरी डॉ. सीमा नेताम, सिस्टीम मॅनेजर अमित डोंगरे, डॉ. विक्रांत राजुरकर, डॉ. जयश्री नांदुरकर, बाजार व परवाना अधीक्षक उदय चव्हाण, अभियंता लक्ष्मण पावडे उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button