अमरावती

शासन की बजाय मन का कर्फ्यू समझकर नियमों का पालन करें

जिलाधिकारी शैलेश नवाल (Shailesh Nawal) ने किया नागरिकों से आहवान

अमरावती/दि.27 – कोरोना संक्रमण के चलते संपूर्ण जिलेभर में अमरावती शहर में संचारबंदी लागू कर दी गई. किंतु जनता इस संचार बंदी को गंभीरता से नहीं ले रही है और बेवजह लोग सडकों पर घूमते नजर आरहे है. जिससे जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन को भी परेशानियों का सामना करना पडा रहा है. जनता को अब लॉकडाउन का सही अर्थ समझना होगा. जनता इसे सरकारी कर्फ्यू न समझकर अपने मन का कर्फ्यू समझे और सभी नियमों का कडाई से पालन करें ऐसा आहवान जिलाधिकारी शैलेश नवाल ने जनता से किया है.
जिलाधिकारी शैलेश नवाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि शहर में संचारबंदी लागू करने के पश्चात भी लोग बिना वजह घूमते नजर आ रहे है. जब उनसे पूछा जाता है तो वे अलग-अलग बहाने बताते है. जिसे हमें न चाहते हुए भी मानना पडता है. शहर की सडकों पर दोपहर 3 बजे तक बेतहाशा भीड दिखाई दे रही है. शासन द्बारा दी गई गाईडलाइन के अनुसार शहर वासियों को सुरक्षित रखने की कोशिश की जा रही है. जिसमें अब अगर लोगों ने अपने रवैय्ये में सुधार नहीं किया तो हमें सख्त कार्रवाई करनी पडेगी.
आनेवाले दिनों में और सख्यतियां बढाई जा सकती है. जिन्हें सभी लोग खुद का ख्याल रखते हुए अपने मन पर कर्फ्यू लगाए और सुरक्षित रहे ऐसा मीडिया के समक्ष जिलाधिकारी शैलेश नवाल ने कहा. जिलाधिकारी नवाल ने आगे कहा कि कोरोना बाधित मरीजों के साथ अस्पताल, होमआयसोलेशन में उपचार ले रहे मरीजों की कुल संख्या 42 फिसदी तक पहुंच चुकी है. कुछ जांच करने वालो से अब तक 42 फीसदी लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए है जहां बाधित मरीजों की संख्या का रेट बढा है वहीं डेथ रेट नियंत्रण में होने की बात जिलाधिकारी शैलेश नवाल ने मीडिया के समक्ष स्पष्ट की.

Related Articles

Back to top button