अमरावतीमुख्य समाचार

दुपहिया कार से टकरायी, युवक की मौत

अमरावती-यवतमाल महामार्ग पर हादसा

अमरावती/दि.९- अमरावती से यवतमाल महामार्ग पर माहुली चोर से धानोरा गुरव के मध्य दुपहिया ने कार को टक्कर मार दी. इस हादसे में दुपहिया सवार की मौत हो गई.
मिली जानकारी के अनुसार दुपहिया नंबर एमएच-२७ सीएन-८९१५ से २६ वर्षीय युवक अमरावती की दिशा में जा रहा था, तभी अमरावती से यवतमाल की दिशा में आ रही टाटा कंपनी की इंडिगो ईसीएस वाहन नंबर एमएच-२९ एडी 6123 को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में दुपहिया सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. दुपहिया सवार के हाथ पर पवन गोलू नाम गोंदा हुआ था. जिससे उसका नाम पवन गोलू होने की प्राथमिक जानकारी है. फिलहाल मृतक की विस्तृत जानकारी नहीं मिल पायी है. वाहन का नंबर परिवहन एप के द्वारा जांचने पर उसमें पवन गायकवाड का नाम दिखाया जा रहा है. इसके अलावा कार में कुछ लोग भी चोटिल होने से उनको घटनास्थल से उपचार के लिए ले जाया गया. वाहन में मिले आधारकार्ड से पता चला है कि इंडिगो चालक यवतमाल के पांढरकवडा का रहनेवाला है. दुपहिया चालक की अतिरिक्त जानकारी प्राप्त नहीं हो पायी है. पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है.
घटनास्थल पर लोणी पुलिस थाने के उपनिरीक्षक तालन व उनकी टीम ने पहुंचकर घटना का पंचनामा किया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला सामान्य अस्पताल में भेजा गया है.

Related Articles

Back to top button