अमरावती

चोरी के डर से गहने पुलिस के घर रखे, वहां भी घुसे चोर

5.42 लाख का माल चुराया, 123 ग्राम सोने के गहने उडाएं

अमरावती/ दि.9 – बाहरगांव जा रहे है, ऐसे में घर में चोर घुस सकता है, ऐसा सोचकर एक विवाहित महिला ने उसके गहने पुलिस भाई व भाभी के घर रखे, परंतु यह क्या वहां भी चोर घुस गया. चोर ने उसे विवाहित महिला के गहने तो चुराए बल्कि चोर ने पुलिस दम्पति के घर से नगद रुपए, सोने के गहने भी चुरा लिये. चोरों को क्या वह गहने विवाहित महिला के हो या चाहे पुलिस के उन्होंने तो हाथ साफ कर लिया. चोरों ने करीब 5 लाख 42 हजार रुपए के माल पर हाथ साफ कर फरार हो गए. यह घटना फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के महादेवखोरी स्थित राजेंद्र नगर में योगेंद्र ओगले के घर घटी.
दूसरी तरफ दरवाजे का तालाकुंडी टूटा दिखाई देने से चोरी का मामला उजागर हुआ. 7 नवंबर की देर रात फे्रजरपुरा पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज किया. योगेंद्र ओगले मुंबई पुलिस दल में है और उनकी पत्नी तेजस्विनी शहर पुलिस दल में पुलिस काँस्टेबल के रुप में कार्यरत है. राजेंद्र नगर में तेजस्विनी उनकी सास वंदना, ससुर देवीदास ओगले व बच्चों के साथ रहती है. योगेंद्र के दामाद किरण गडलिंग के घर उसी परिसर में निर्माण कार्य शुरु है. किरण व गौतमी इस दम्पति को चांदूर बाजार तहसील के एक गांव जाना था. उन्होंने उनके घर के करीब 3 लाख 42 हजार कीमत के गहने ओगले दम्पति के यहां रखे. 23 अक्तूबर को गडलिंग दम्पति ने वे गहने वंदना ओगले के हवाले किये.

ऐसी हुई घटना
बीते 6 नवंबर की दोपहर 1 बजे ओगले परिवार योगेंद्र के मित्र के बेटे के नामकरण संस्कार कार्यक्रम के लिए अकोला गए. 7 नवंबर के तडके 3 बजे वे घर वापस लौटे, इस समय घर के मुख्य दरवाजे का तालाकुंडी टूटा हुआ था. दोनों बेडरुम की अलमारी खुली हुई थी. लॉकर टूटे दिखाई दिये. जांच करने पर लडकी के पास के व खुद के घर की नगद राशि व सोने के गहने ऐसे करीब 5 लाख 42 हजार रुपए का माल चोरी हो गया. इस बारे में तत्काल फे्रजरपुरा पुलिस को सूचित किया गया. थानेदार अनिल कुरलकर, पुलिस निरीक्षक नितीन मगर अपने दल के साथ मौके पर पहुंचे. श्वान पथक की सहायता से फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट ने चोरों के हाथों के निशान एकत्रित किये. इस मामले में वंदना ओगले की शिकायत पर फे्रजरपुरा पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर चोर की तलाश शुरु की.

क्या ले गए चोर
चोरों ने वंदना ओगले की लडकी के 3 मंगलसूत्र, सोने के कान के, अंगुठी, लॉकेट समेत सोने की चैन ऐसे करीब 3 लाख 42 हजार रुपए का माल चुरा लिया और वंदना ओगले के कान के, सोने का मंगलसूत्र, लॉकेट, डोलरा मनी ऐसे 23 ग्राम सोने के गहने, 2 तोला चांदी, 1 लाख 20 हजार रुपए नगद, ऐसे 2 लाख 5 हजार रुपए का माल चुरा लिया.

Related Articles

Back to top button