अमरावती

नाबालिग युवती का अपहरण कर जोरजबर्दस्ती का प्रयास

कमरपट्टे से बेदम पीटा, मोबाइल भी फोडा

  • नांदगांव पेठ के सुनसान इलाके की झाडियों में ले जा रहे थे

  • फ्रेजरपुरा पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ किया अपराध दर्ज

अमरावती/दि.21 – नाबालिग लडकी को फ्रेजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र से अपहरण कर दो आरोपी लडकी को अपने साथ नांदगांव पेठ के सुनसान इलाके की झाडियों में ले जाकर जोरजबर्दस्ती का प्रयास कर रहे थे. युवती के काफी विरोध के बाद आरोपी ने अपने कमरपट्टे से युवती की बेदम पीटाई की, उसका मोबाइल भी फोड डाला. जब जैसे तैेसे युवती उन दोनों आरोपियों की चंगुल से बचकर निकली तो उसने सारी दास्तां घर पहुंचते ही माता-पिता को सुनाई. इसके बाद फ्रेजरपुरा पुलिस थाने में शिकायत दी. पुलिस ने अजय व नितीन नामक दो आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर तलाश शुरु की है.
युवती का अपहरण, बेदम पीटाई और जोरजबर्दस्ती का प्रयास करने वाले आरोपी अकोला के रहने वाले है, ऐसा पुलिस ने बताया. दोनों का पूरा नाम फिलहाल उपलब्ध नहीं होने की बात भी पुलिस ने बताई है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को खिलाफ अश्लिल छेडखानी, जान से मारने की धमकी, अपहरण करने व बाल लैगिंग अत्याचार प्रतिबंध कानून के तहत अपराध दर्ज किया है. जानकारी के अनुसार शहर की एक नाबालिग लडकी की उसकी सहेली के माध्यम से अकोला के अजय के साथ पहचान हुई थी. इसके बाद फोन पर बात करना, मुलाकात करना बढ गया था. अजय ने नाबालिग लडकी को मिलने के लिए बुलाया. आरोपी अजय उसके मित्र नितीन के साथ मोटरसाइकिल व्दारा अमरावती आया.
इसके बाद जेल क्वार्टर परिसर से उस नाबालिग लडकी को जोरजबर्दस्ती मोटरसाइकिल पर बिठाकर नांदगांव पेठ के सुनसान इलाके में लेकर गया. अजय ने युवती के साथ अशिल हरकते करते हुए वहां की झाडियों में ले जाकर जोरजबर्दस्ती का प्रयास किया. मगर युवती ने उसका तीव्र विरोध किया. लडकी के मना करने पर गुस्से में आये अजय ने अपनी कमर से पट्टा निकालकर लडकी को बेदम पीटा. जिसमें लडकी घायल हो गई. इतना ही नहीं तो लडकी को जान से मारने की धमकी देकर उसका मोबाइल भी फोड डाला. इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु की.

Related Articles

Back to top button