अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

पोटे कॉलेज के 483 विद्यार्थियों का फॉरेन टूर

26 जून से 15 जुलाई रहेगा दौरा

* दुबई विश्वविद्यालय और उद्योगों की विजिट
अमरावती/दि.22 – पीआर पोटे पाटिल एजूकेशनल ग्रुप द्वारा अपने खर्च पर इस बार 483 विद्यार्थियों को दुबई और अहमदाबाद का अध्ययन दौरा एवं उद्योगों की विजिट का आयोजन किया गया है. 26 जून से 15 जुलाई दौरान विविध विभागों के विद्यार्थी अध्ययन दौरा करेंगे. जिसका संपूर्ण खर्च संस्था वहन करती है. पूरे प्रदेश में पोटे ग्रुप एकमात्र है, जो विद्यार्थियों को स्कील विकास, बुद्धिमत्ता विकास के लिए एवं देश-विदेश की अध्यतन तकनीकी जानकारी हेतु गत अनेक वर्षों से नि:शुल्क विदेश दौरों पर ले जाता रहा है. अब तक सिंगापुर, जापान, मलेशिया, दुबई के दौरे हो चुके है.
इन दौरों में भारत के अहमदाबाद, चेन्नई, बैंगलोर, हैदराबाद, दिल्ली जैसे शहरों का भी समावेश है. विमान से जाना-आना, पांच सितारा होटल में ठहरना और उद्योगों को भेंट देना आदि का संपूर्ण खर्च पीआर पोटे पाटिल एजूकेशनल ग्रुप द्वारा किया जाता है. इस बार अहमदाबाद का अध्ययन दौरा रखा गया है. जहां विविध कंपनियां भेंट देगी. संस्था के उपाध्यक्ष श्रेयश पोटे पाटिल की अभिनव संकल्पना से इंडिस्ट्रीयल विजिट का आयोजन किया गया है. जिसकी प्राचार्य, अध्यापक, विद्यार्थी, पालकवर्ग सराहना कर रहे है. विद्यार्थियों के साथ ही पालकों में भी उत्साह और आनंद दिखाई दे रहा है.

* पालकों की प्रतिक्रिया
मेरी बेटी शिक्षा ग्रहण कर रही है. वह अध्ययन दौरे के लिए विमान से जाएगी. इस बात का हम सभी को बडा अभिमान हो रहा है. पोटे ग्रुप के इस स्तुत्य उपक्रम की सराहना करती हूं.
– अर्चना उपाध्ये

* सामान्य परिवार के छात्र-छात्राओं को दुबई ले जाना और विश्वविद्यालय सहित उद्योग बताना. इसके लिए बडा ही उदारमन चाहिए. इस संस्था के कारण हमारे परिवार की बेटी विमान से जाएगी. शिक्षा पद्धति और कार्पोरेट कल्चर सीखेगी, इसके लिए संस्था के प्रति आभार व्यक्त करता हूं.
– रामदास तायडे

Related Articles

Back to top button