अमरावती

फॉरेंसिक लैब भिजवाये क्रिकेट सटोरी के कम्प्युटर व मोबाइल

शहर के मुख्य बुकी व प्रतिष्ठित नागरिकों के नाम उजागर होने की संभावना

अमरावती/ दि. 30– अपराध शाखा पुलिस के दल ने गिरफ्तार किये गए क्रिकेट सटोरियों के बरामद किये कम्प्यूटर व मोबाइल फॉरेंसिक लैब में भिजवाये गए. क्रिकेट सट्टे से जुडे मुख्य क्रिकेट बुकी के नाम के साथ शहर के अन्य प्रतिष्ठित नागरिकों के नाम भी इस जांच के बाद उजागर होने की संभावना व्यक्त की जा रही है.
एक माह पूर्व मांगीलाल प्लॉट और 17 नवंबर को सातुर्णा में शुुरु क्रिकेट सट्टा अड्डे पर छापा मारकर सचिन योरोने समेत अन्य एक को गिरफ्तार किया था. उनके कम्प्युटर और मोबाइल बरामद किये. यह मामला पुलिस आयुक्त के विशेष दल ने अपराध शाखा पुलिस को सौंपा था. इस समय गिरफ्तार आरोपी ने आदेश का नाम पुलिस को बताया था, परंतु आदेश के खिलाफ किसी तरह का सबूत न होने के कारण पुलिस ने उसके खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई नहीं की.
इसके बाद सचिन योरोने से कडी पूछताछ की गई. तब शहर के कास्को समेत अन्य कुछ होटल व्यवसायीक समेत कुछ प्रतिष्ठित लोगों के नाम सामने आये थे. उनके खिलाफ भी किसी तरह के ठोस सबूत नहीं होने की वजह से पुलिस ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. परंतु उन सभी पर पुलिस की कडी नजर है. इसी तरह बरामद किये गए कम्प्युटर और मोबाइल जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भिजवाये गए है. फॉरेंसिक लैब कद जांच में ठोस सबूत हाथ लगते ही पुलिस शहर में क्रिकेट सट्टा चलाने वाले अनमोल, अमोल, आदेश, आश्लेष, समीर, योगेश, संस्कार, शिरभाते, कास्को और डी. एस. को गिरफ्तार करेंगे.

ठोस सबूत मिलते ही होगी कार्रवाई
ठोस सबूत न होने के कारण आरोपियों के पास से बरामद किये गए कम्प्यूटर और मोबाइल जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भिजवाये गए. वह रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.
– राजकिरण येवले, पुलिस उपनिरीक्ष, अपराध शाखा

Related Articles

Back to top button