अमरावती

पूर्व पार्षद जावेद मेमन ने दिखाई सदाशयता

पानी की तलाश में भटक रहे लोगों के लिए खोले साहिल लॉन के दरवाजे

अमरावती/दि.7- विगत शुक्रवार को रहाटगांव के निकट मजीप्रा की मुख्य पाईपलाईन में हुए लिकेज की वजह से शहर में पूरे पांच दिन तक जलापूर्ति बंद रही. ऐसे में जुनी बस्ती बडनेरा परिसर में रहनेवाले नागरिकों को पानी की तलाश में दर-दर भटकना पड रहा है. उल्लेखनीय है कि, जुनी बस्ती बडनेरा परिसर में कई झोपडपट्टियों और खानाबदोश बस्तियों का भी समावेश है. जहां पर रहनेवाले लोगबाग लगभग साधनविहिन ही होते है. जिनकी समस्याओं और दिक्कतों को देखते हुए क्षेत्र के पूर्व पार्षद जावेद मेमन ने अपने साहिल लॉन के दरवाजे इन लोगों के लिए खोल दिये और उन्हें उनकी जरूरत के लिए भरपूर पानी भी उपलब्ध कराया.
लगातार चार-पांच दिनों से जलापूर्ति बंद रहने के चलते जावेद मेमन ने बडनेरा शहरवासियों के नाम वॉटसएप पर संदेश जारी करते हुए कहा कि, दोस्तों अभी पानी की बहुत तकलीफ हो रही है, अगर बडनेरा में किसी को भी पीने के लिए या किसी अन्य काम में उपयोग के लिए पानी की जरूरत है, तो वह साहिल लॉन से नि:शुल्क ले जा सकता है. पानी की सेवा के लिए साहिल लॉन के दरवाजे 24 घंटे खुले है. जहां से कोई भी टैंकर, ड्रम अथवा रिक्शे में कितना भी पानी लेकर जा सकता है.
वॉटसएप पर जावेद मेमन का यह संदेश वायरल होते ही क्षेत्र के कई सामाजिक कार्यकर्ताओं ने जुनी बस्ती परिसर में पानी की तलाश हेतु इधर से उधर भटक रहे लोगों को इस संदेश से अवगत कराया और उन्हें तुरंत ही पानी प्राप्त करने हेतु साहिल लॉन जाने की सलाह दी. जहां से लोगों ने अपनी जरूरत के लिहाज से पानी प्राप्त किया.

Related Articles

Back to top button