अमरावतीमुख्य समाचार

पूर्व सरपंच का सिर फोडकर घर में ही कर डाली हत्या

भातकुली तहसील के वाकी रायपुर की घटना

* अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज
* आज दूसरे दिन भी हत्यारे का पता नहीं चला
वाठोडा शुक्लेश्वर/ दि.17 – भातकुली तहसील के वाकी रायपुर गांव में रहने वाले पूर्व सरपंच का घर में ही सिर फोडकर हत्या किए जाने की सनसनीखेज घटना प्रकाश में आयी है. 50 वर्षीय कैलाश सुखदेव डोंगरे की कल मंगलवार को अमरावती के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई. 15 अगस्त की सुबह 8 बजे खुन से लतपथ घायल अवस्था में कैलास दिखाई दिया था. पुलिस ने पहले हत्या का प्रयास और फिर धाराएं बढाकर हत्या का अपराध दर्ज करते हुए अज्ञात हत्यारों की तलाश शुरु की है. कल मौत होने के बाद आज दूसरे दिन में हत्यारों का कोई सुराग नहीं लग पाया.
कैलास डोंगरे की पत्नी, बेटा, मां यह सभी 15 अगस्त के तडके निंदाई का काम करने के लिए खेत में गए थे और बेटा 8 बजने के बाद भी उठकर बाहर नहीं आया तब कैलास के पिता 78 वर्षीय सुखदेव डोंगर घर में उसे देखने के लिए गए. उस समय कैलास खुन से लतपथ अवस्था में बिछौने पर पडा हुआ था. उसके सिर पर गहरे चोट के निशान थे. तब सुखदेव डोंगरे उनके बेटे कैलास को तत्काल वाकी रायपुर के एक निजी अस्पताल में ले गए.
अस्पताल में कैलास की हालत को देखकर डॉक्टर ने अमरावती रेफर करने की सलाह दी. तब कैलास ने अमरावती के कांग्रेस नगर रोड स्थित निजी अस्पताल में ले जाया गया. इलाज के दौरान कल मंगलवार की सुबह कैलास ने अंतिम सांसे ली. इस मामले में आसेगांव पूर्णा पुलिस ने सोमवार के दिन अज्ञात आरोपी के खिलाफ दफा 307 व 450 के तहत अपराध दर्ज किया था. इसके बाद अब मंगलवार को धाराएं बढाते हुए हत्या का भी अपराध दर्ज किया. घटना की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधिक्षक शशिकांत सातव, एसडीपीओ सूर्यकांत जगदाले, आसेगांव के थानेदार मिलन कोयल ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया. अब तक आरोपी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है. पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है, ऐसी जानकारी आसेगांव पूर्णा के थानेदार मिलन कोयल ने दी.

 

Related Articles

Back to top button