अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

किले जैसी सुरक्षा, 100 अधिकारी, जवान

कलेक्ट्रेट में कल से नामांकन

* खाकी और राजस्व प्रशासन की बैठक

अमरावती/ दि. 27 – दो सप्ताह पहले विभागीय आयुक्त कार्यालय पर हुए अचानक हमले की घटना से सबक लेते हुए जिला प्रशासन कोई कसर नहीं बाकी रखना चाहता. अत: लोकसभा चुनाव की कल जारी होनेवाली अधिसूचना से पूर्व सुरक्षा बंदोबस्त का आकलन आज दोपहर जिलाधीश कार्यालय में हुई बैठक में किया गया. बैठक में स्वयं कलेक्टर सौरभ कटियार, उपजिलाधिकारी शिंदे और अन्य अधिकारी , डीसीपी सागर पाटिल, एसीपी अरूण पाटिल, गाडगेनगर के थानेदार तथा अधिकारी उपस्थित थे. जिसमें जिलाधिकारी कार्यालय परिसर की सुरक्षा व्यवस्था और बंदोबस्त का जायजा लिया गया. इसी दौरान कलेक्टर ने कक्ष से बाहर आकर पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए. उन्होंन कलेक्टर ऑफीस की एक- एक जगह इंगित की जहां बंदोबस्त के लिए सशस्त्र जवान तैनात रहेंगे.
*सीआईएसएफ का पहरा
28 मार्च से 8 अप्रैल तक कलेक्ट्रेट पर चुनावी गहमागहमी के कारण दिन के समय 100 पुलिस कर्मी तैनात रहेंगे. उसी प्रकार होमगार्ड भी उन्हें सहयोग करेंगे. एसीपी अरूण पाटिल को यहां की सुरक्षा का जिम्मा दिया गया है. बैठक में बताया गया कि एन्ट्री कौन से गेट और एक्जीट कौन से गेट से होगा. केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल की टुकडी भी मुस्तैद रहेगी.

* बडे दलों के नामांकन पर बडा बंदोबस्त
भाजपा, कांग्रेस जैसे बडे दलों के नामांकन जुलूस विशाल रहेंगे. इसलिए कलेक्टर ऑफीस से थोडी दूरी पर बैरिकेट लगाकर रैली को रोका जायेगा. बैरिकेट का स्थान और संख्या तय की गई. उसी प्रकार उम्मीदवार के साथ 5 लोगों को ही जाने की अनुमति रहेगी.

Related Articles

Back to top button