अमरावती

गाडगे नगर के कमल रेसिडेन्सी से चार गिरफ्तार

देर रात के समय कर रहे थे अश्लिल हरकत

अमरावती- / दि.6 गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के कठोरा रोड कमल रेसिडेन्सी के एक फ्लैट में युवतियों के साथ अश्लिल हरकते की जा रही थी. इसकी गुप्त जानकारी मिलते ही पुलिस ने प्रवीण खांदे, अक्षय खांदे, ऋषि सिरसाट व अभिषेक सलाखे को गिरफ्तार कर लिया है. नौकरी देने के नाम पर पिछले कुछ दिनों से युवतियों को इस फ्लैट में बुलाकर इस तरह की अश्लिल हरकते शुरु थी. इसकी जानकारी परिसरवासियों ने पुलिस को दी. जिसके आधार पर गाडगे नगर पुलिस ने छापा मारा.
मिली जानकारी के अनुसार रविवार की रात कठोरा रोड किटुकले अस्पताल के पास कमल रेसिडेंसी के फ्लैट क्रमांक पी-3 में चार युवक युवतियों के साथ अश्लिल हरकते कर रहे है, इसकी गुप्त सूचना गाडगे नगर पुलिस को मिलते ही पुलिस का दल तत्काल उस फ्लैट पर पहुंचा. वहां से पुलिस ने प्रवीण रतनसिंह खांदे (30), अक्षय रतनसिंह खांदे (28, दोनों विरुल गंगामाई, भातकुली), ऋतिक संजय सिरसाट (20, बौध्द विहार, शोभानगर, अमरावती) और अभिषेक हरिचंद्र सलाखे (21, वृंदावन कॉलोनी, मुर्तिजापुर) को युवतियों के साथ रंगेहाथोें धरदबोचा. आरोपियों के खिलाफ गाडगे नगर पुलिस ने दफा 110, 117 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की है. यह छापामार कार्रवाई गाडगे नगर के थानेदार आसाराम चोरमले के मार्गदर्शन में पीएसआई सचिन माकोडे, अमोल ढेंगेकर, नंदकिशोर धनवटे, सागर धरमकर, साहेबराव भांडोकर, पांडुरंग बुधवंते के दल ने की.

नौकरी का झांसा
जानकारी के अनुसार आरोपी खांदे बंधुओं ने नौकरी देने के नाम पर कमल रेसिडेन्सी में एक प्लॉट किराये से लिया था. वे अक्सर युवतियों को नौकरी देने के बहाने इंटरव्यू के नाम पर बुलाते थे. रविवार की रात भी इसी मन्शा से बुलाया गया था. मगर परिसर के व्यक्तियों ने उनकी हरकते देख ली और तत्काल गाडगे नगर पुलिस को सूचना दी. जिससे उनका भंडाफोड हुआ.

Related Articles

Back to top button