अमरावतीमुख्य समाचार

चांदुर बाजार खविस के संचालक मंडल पर कांग्रेस के चार तथा प्रहार के 3 उम्मीदवार विजयी

8 सीटों की मतगणना अभी भी जारी

* सहकार पैनल के किटुकले, आसरकर, खापरे, सोनार तथा शेतकरी पैनल के काले, पोहोकर व प्रभाकर किटुकले निर्वाचित
अमरावती/ चांदुर बाजार/ दि. 20- जिले के चांदुर बाजार, अंजनगांव सुर्जी और नांदगांव खंडेश्वर खरीदी-बिक्री संघ के संचालक मंडल के रविवार को हुए चुनाव की मतगणना अभी जारी है. अभी तक हुई मतगणना में चांदुर बाजार खरीदी- बिक्री संघ के 7 संचालकों में से कांग्रेस के बबलू देशमुख गुट के 4 तथा विधायक बच्चू कडू की प्रहार संगठना के 3 उम्मीदवार विजयी हुए है. जबकि अंजनगांव सुर्जी के खविस चुनाव में अनंत साबले गुट का वर्चस्व बताया जाता है.
चांदुर बाजार खरीदी-बिक्री संघ के 15 संचालक पद के लिए रविवार 19 मार्च को मतदान हुआ. कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बबलू देशमुख और विधायक बच्चू कडू के पैनल इस चुनाव में आमने-सामने है. खरीदी बिक्री संस्था पर फिर से अपना वर्चस्व स्थापित करने के लिए बबलू देशमुख के नेतृत्व वाला सहकार पैनल प्रयासरत है. जबकि बच्चू कडू के नेतृत्व वाला शेतकरी पैनल भी मैदान में है. तहसील की राजनीति में सहकार क्षेत्र में बबलू देशमुख का वर्चस्व रहा है. लेकिन पिछले समय सहकारी बैंक के संचालक पद के लिए विधायक बच्चू कडू ने बबलू देशमुख को पराजित किया था. इस कारण तहसील की राजनीति में सहकार क्षेत्र में वर्चस्व स्थापित करनेवाले प्रहार समर्थित शेतकरी पैनल की अपेक्षा बढी है. ऐसेे में विधायक बच्चू कडू इस चुनाव के लिए अधिवेशन छोडकर तहसील मेें डेरा जमाकर बैठे हुए थे. इस कारण खरीदी-बिक्री संस्था के चुनाव कांटे के होने की संभावना दिखाई दे रही थी. आज दोपहर 3 बजे तक हुई मतगणना में सहकार पैनल के श्रीपाद रामचंद्र आसरकर, प्रताप अण्णासाहेब किटुकले, राजेंद्र प्रल्हादराव खापरे और कुलदीप प्रदीप पंत सोनार निर्वाचित हुए है. प्रहार समर्पित शेतकरी पैनल के प्रभाकर किटुकले, अनंत काले और साहेबराव पोहोकर निर्वाचित हुए है. अन्य 8 सीटों की मतगणना अभी भी जारी है.
अंजनगांव सुर्जी और नांदगांव खंडेश्वर खरीदी- बिक्री संस्था के चुनाव की मतगणना अभी जारी है. अंजनगांव सुर्जी में अनंत साबलेे गुट का वर्चस्व रहने की संभावना जताई जा रही है.

Related Articles

Back to top button