अमरावती

विभिन्न घटना में चार की मौत

दो ने लगाई फांसी, एक ने जहर गटका

* पत्थर पर गिरने से महिला की मृत्यु
अमरावती/ दि.9– भातकुली, बडनेरा व गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र में हुई विभिन्न घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई. इसमें दो लोगों ने फांसी लगाकर अपनी इहलिला समाप्त कर ली. जबकि एक ने चुहामार दवा खाकर आत्महत्या की. एक महिला को बिजली का करंट लगने के कारण वह पत्थर पर जा गिरी. जिसके चलते महिला की मौत होने की घटना सामने आयी है.
राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के सायल निवासी दादाराव गणेशराव गवई (70) ने अपने घर की छत की बल्ली के सहारे रस्सी बांधकर फांसी लगा ली. दादाराव को शराब पीने की लत थी. पत्नी कुछ दिन पूर्व बेटी के गांव गई थी. दादाराव घर में अकेले ही घर में थे. ऐसे ही भातकुली पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम कानफोडी में रहने वाली महिला नल में पानी भरने के लिए इलेक्ट्रीक मशीन लगाकर जैसे ही बिजली के बोर्ड में प्लग लगाई, उसे जोरदार बिजली का करंट लगा. जिसके कारण शौचालय के समीप कपडे धोने के पत्थर में महिला सिर के बल पर गिर गई. जिसके कारण महिला का सिर फूट गया. महिला को लहुलुहान अवस्था में भातकुली के अस्पताल ले जाया गया, मगर डॉक्टर ने जांच कर महिला को मृत घोषित किया.
तीसरी घटना में बडनेरा पुलिस थाना क्षेत्र के खेत में रहने वाले सूरज उर्फ सोनू गजाननराव सहारे (23, तिलक नगर, पुरानी बस्ती बडनेरा) ने अपने घर में लकडी के आकोडे में साडी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ऐसे ही गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के पीडीएमसी में लाये गए भानखेडा निवासी अन्ना गंगाराम शिंदे (40) ने चुहामार दवा पीकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने सभी मामलों में मर्ग दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरु की है.

Related Articles

Back to top button