अमरावती

दो सडक हादसों में चार की मौत

परतवाडा व सालोड के निकट दो भीषण हादसे

* दोनों हादसों में दो दुपहिया हुई चकनाचूर

* दुपहिया पर सवार 4 युवकों ने तोडा दम

अमरावती/दि.8- बीते 24 घंटे के दौरान जिले में घटित दो अलग-अलग सडक हादसों में 4 युवकों की मौत हो गई. पहला हादसा नांदगांव खंडेश्वर तहसील अंतर्गत सालोड के निकट घटित हुआ. जहां पर ट्रक की चपेट में आकर दुपहिया पर सवार दो लोगों की मौत हुई. वहीं अचलपुर तहसील अंतर्गत मोही फाटे के पास घटित हादसे में एक तेज रफ्तार वाहन द्वारा टक्कर मार दिये जाने के चलते दुपहिया पर सवार दो लोगों ने बुरी तरह घायल होकर दम तोडा.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नांदगांव खंडेश्वर तहसील अंतर्गत सालोड गांव के निकट औरंगाबाद से नागपुर की ओर तुअर लेकर जा रहे ट्रक क्रमांक सीजी-04/केवाय-1313 ट्रक ने दूसरे ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रहे दुपहिया वाहन को भीषण टक्कर मार दी. जिसमें दुपहिया पर सवार ऋषिकेश रमेश इंझलकर (21) की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं ऋत्विक अनिल धांडे (21) ने अमरावती के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोडा. यह हादसा घटित होते ही यह 14 चका ट्रक सडक किनारे पलट गया और ट्रक चालक तुरंत मौके से फरार हो गया. हादसे की जानकारी मिलते ही गांव के नागरिकों ने हादसे का शिकार हुए दोनों युवकों को बाहर निकाला. इस समय ऋत्विक धांडे की सांसे चल रही थी. अत: उसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया. साथ ही मंगरूल चवाला पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. सालोड निवासी यह दोनों ही युवक किसी काम के चलते मंगरूल चवाला गये थे. जहां से काम निपटाकर गांव वापिस लौट रहे थे. किंतु गांव पहुंचने से पहले सडक हादसे का शिकार हो गये. जिसके चलते सालोड गांव में शोक की लहर व्याप्त है. मंगरूल चवाला के पुलिस निरीक्षक विवेक पडघन मामले की जांच कर रहे है.
वहीं दूसरी ओर अचलपुर तहसील में परतवाडा पुलिस थानांतर्गत आरटीओ चेक पोस्ट परिसर के निकट मोही फाटे पर वझ्झर गांव निवासी मनोज भुरातोटे तथा अजय मुंगीलाल अखंडे अपनी दुपहिया क्रमांक एमएच-30/सी 3002 से जा रहे थे, तभी मोही फाटे की पुलिया पर सामने से आ रहे चार पहिया वाहन क्रमांक एमएच-27/एआर-8556 ने इस दुपहिया को सामने से भीषण टक्कर मार दी. जिसमें दोनों ही युवक बुरी तरह से घायल हो गये. पश्चात दोनों को ही इलाज के लिए अचलपुर के उपजिला अस्पताल में भरती कराया गया. जहां से उन्हें जिला सामान्य अस्पताल में रेफर किया गया. लेकिन इलाज के दौरान दोनों ही युवकों की मौत हो गई. इस मामले में राजकुमार मुंगीलाल अखंडे की शिकायत पर परतवाडा पुलिस द्वारा आरोपी वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज करते हुए मामले की जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button