अमरावती

जिले में चार लडकियों का अपहरण

पालकों के लिए चिंता की बात

  • पुलिस जांच शुरु

अमरावती/प्रतिनिधि दि.२४ – जिले में नाबालिग युवतियों के अपहरण का प्रमाण बढते जा रहा है, इस तरह की घटनाएं जिले में हर रोज घटीत होने से पालकों में चिंता बढने लगी है. कल बुधवार को पुलिस आयुक्तालय में दो तथा ग्रामीण क्षेत्र में दो लडकियों का अपहरण होने की चार घटनाएं घटीत हुई. इस मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच आरंभ की है.
सरस्वती नगर, वरुड स्थित एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज की थी. उनकी बेटी महात्मा फुले कॉलेज में कक्षा 11वीं में पढती है. 21 जून की सुबह 10 बजे वह पति पत्नी मजदूरी के काम पर चले गए तब घर में दो लडकियां व एक लडका तीनों ही थे. शाम 6.30 बजे उनकी पत्नी काम से घर लौटी तब 15 वर्ष उम्र की लडकी घर से कही जाने की बात उनके बेटों ने कही. उसका पता लगाया गया, लेकिन वह नहीं मिल पायी. उसे किसी अज्ञात व्यक्ति ने फुसलाकर उसका अपहरण किया होगा, ऐसा शिकायत में कहा गया. अन्य एक घटना में तलेगांव दशासर स्थित 17 वर्ष 10 महिने उम्र की लडकी का आरोपी अरुण नारायण दुधे (25,तलेगांव दशासर) ने अपहरण किया, इस तरह की शिकायत लडकी की मां ने पुलिस में दर्ज की. आरोपी का उसकी बेटी के साथ पिछले 6 महिने से प्रेम संबंध रहने की बात शिकायत में कही गई है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी अरुण के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.
इसी तरह पुलिस आयुक्तालय के नांदगांव पेठ पुलिस स्टेशन अंतर्गत आने वाले शेंदोला बु. स्थित युवती का आरोपी उकेश भोरदेश भासले व संदीप फत्तु पवार (दोनों, पिंपलविहीर) ने अपहरण किया है. रात 11 बजे के दौरान दोनों आरोपी लडकी को भगाकर ले जाते समय उसके माता-पिता को दिखाई दिये. उन्होंने उनका पीछा किया, लेकिन वे नहीं मिले. इसी तरह गाडगे नगर पुलिस स्टेशन अंतर्गत आने वाले भीम नगर से एक 17 वर्षीय उम्र की लडकी को अज्ञात आरोपी फुसलाकर भगा ले गया. यह घटना 21 जून शाम के समय घटीत हुई. लडकी ने फोन व्दारा सूचना दी कि वह सहेली के यहां है कल सुबह आयेगी, लेकिन वह घर नहीं लौटी. उसके माता पिता ने उसके साथ फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया. वह जहां काम करती है उस दुकान में पूछताछ की तब बताया गया कि वह काम पर ही नहीं आयी. इस मामले में गाडगे नगर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 363 के तहत अपराध दर्ज किया.

Related Articles

Back to top button