अमरावती

हंतोडा के चार गुंडों ने युवक को पिलाया जहर

युवक की हालत नाजूक, तनाव की स्थिति

* आष्टी पुलिस ने चारों आरोपियों को किया गिरफ्तार
तलेगांव श्या./ दि.2 – आष्टी तहसील कें हंतोडा गांव में चार गुंडों ने 40 वर्षीय निलेश भीमराव वानखडे को नदी से रेती निकालने के बहाने ले जाकर हाथ पैर बांधते हुए उसे जहर पीला दिया. जिसके चलते निलेश की हालत चिंताजनक बताई है. इस घटना से तनाव की स्थिति निर्माण हुई थी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी आकाश तायवाडे, गजानन ठाकरे, राजेंद्र ठाकरे व भेैया हरले को गिरफ्तार कर लिया है.
मिली जानकारी के अनुसार पीडित निलेश वानखडे की मां 60 वर्षीय कांता भीमराव वानखडे अपने घर में थी. तब आरोपी आकाश तायवाडे व राजेंद्र ठाकरे ने कांता वानखडे को जान से मारने की धमकी देते हुए गालीगलौज की. तब निलेश वानखडे ने उन्हें फटकार लगाई थी. जिसके चलते दोनों के बीच विवाद हुआ था. इसके बाद दोनों आरोपियों ने निलेश का गेम बजाने का प्लान बनाया. इसके बाद आरोपी राजेंद्र ठाकरे व भैया हरले ने निलेश वानखडे को वर्धा नदी से रेती निकालने के बहाने अपने साथ ले गए और एक खेत में ले जाकर पहले उसके हाथ पैर बांधे, उसके बाद निलेश को जहरीली दवा पिलाकर आरोपी वहां से भाग गए.
जहरीली दवा पी लेने के बाद निलेश बेहोश हो गया. इस दौरान वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति को निलेश बेहोशी की हालत में दिखाई दिया. तब उसने निलेश के घर के सदस्यों को घटना की जानकारी दी. परिजनों ने बेहोश हालत में निलेश को मोर्शी के अस्पताल में भर्ती कराया. वहां उसपर इलाज जारी है. निलेश की हालत चिंताजनक बताई गई है. इस घटना से गांव में तनाव की स्थिति निर्माण हुई थी. इसके बाद निलेश की मां कांता वानखडे ने आष्टी पुलिस थाने में शिकायत दी. जिसके आधार पर पुलिस ने तनाव की स्थिति पर काबु पाया और अपराध दर्ज करते हुए आरोपी आकाश तायवाडे, गजानन ठाकरे, राजेंद्र ठाकरे, भैया हरले को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ दफा 307, 328, 341, 34 के तहत अपराध दर्ज किया. खास बात यह है कि शिकायत मिलते ही पुलिस ने केवल 1 घंटे के भीतर चारों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

Related Articles

Back to top button