अमरावती

युवक का अपहरण करने वाले चार नांदेड से गिरफ्तार

फ्रेजरपुरा पुलिस को मिली सफलता

अमरावती/दि. २० – फ्रेजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाले चेतन चौके नाम युवक का ४ अक्तूबर को चार आरोपियों ने अपहरण कर चेतन की बेदम पीटाई करते हुए सर भी मुंडवा डाला था. इस मामले में फ्रेजरपुरा पुलिस ने कल नांदेड से महेश कचरुजी वानखेडे, शंकर गुलाबराव वानखेडे, गोविंद संभाजी नवले, गणेश भिमराव नवले इन चार आरोपियों को गिरफ्तार कर अमरावती लाया है.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चेतन चौके की शहर के एक युवती के साथ अच्छी पहचान थी. इसका लाभ लेते हुए चेतन ने युवती का वीडियो बनाया था और युवती को वीडियो दिखाकर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर युवती के साथ नजदीकी बनाने का प्रयास किया था. मगर युवती ने उसे मना कर दिया था. इस बीच युवती का नांदेड के युवती के साथ विवाह हो गया. इसके बाद भी चेतन ने युवती को ब्लैकमेल करना शुरु रखा था. नांदेड जाकर चेतन ने युवती से मुलाकात की और युवती से अनैतिक मांग भी की. मगर युवती ने सारी बात ससुरालवालों को बता दी.
ससुराल वालों को यह जानकारी मिलने के बाद ससुराल के रिश्तेदार नांदेड से कार व्दारा अमरावती आये. इसके बाद श्याम नगर परिसर से चेतन चौके को जोरजबर्दस्ती कार में बिठाकर नांदेड ले गए. इस दौरान चेतन की जमकर पीटाई की. इतना ही नहीं तो उसका सिर मुंडवाकर छोड दिया. उसके पश्चात चेतन ने अमरावती पहुंचते ही फ्रेजरपुरा पुलिस में शिकायत दी. इसके आधार पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ अपहरण करने का अपराध दर्ज कर खोज शुरु की. कल सोमवार को फ्रेजरपुरा पुलिस ने नांदेड से चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर अमरावती लाया. यह कार्रवाई फ्रेजरपुरा के थानेदार पुंडलिक मेश्राम समेत पीएसआई दत्तात्रय मंठाले, पुलिस कर्मचारी अमोल आखरे की टीम का समावेश रहा. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Related Articles

Back to top button