अमरावती

बेटी के शादी के दिन ही अंजनगांव सुर्जी में चार लाख की डकैती

सेवानिवृत्त शिक्षक के घर को बनाया निशाना

अमरावती/ दि.30– जिले के अंजनगांव सुर्जी शहर के तहसील रोड स्थित लाला चौक में रहने वाले सेवानिवृत्त शिक्षक के बंद घर को अज्ञात चोर ने निशाना बनाते हुए 4 लाख 19 हजार 380 रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया.
मिली जानकारी के अनुसार सेवा निवृत्त शिक्षक शिवकुमार श्रीवास्तव की छोटी बेटी की शादी बुधवार को वृंदावन पैलेस में थी. मंगलवार 28 दिसंबर को हल्दी का कार्यक्रम रहने से घर के सभी सदस्य रात 9.30 बजे के करीब घर को ताला लगाकर मंगल कार्यालय गए थे. तभी अज्ञात चोर ने घर के मुख्य दरवाजे व चैनल गेट का ताला तोडकर नगद व सोने, चांदी के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया.
अज्ञात चोर ने घर में शादी खर्च के लिए रखी 2 लाख रुपयों की नगदी, दो तोले की सोने की चेन, सोने की एक तोला लेडीज चेन, 9 ग्राम के कान के झूमके, तीन ग्राम सोने के कान के टॉप्स, सोने की नाक की 4 ग्राम की नथनी, पांच ग्राम की सोने की अंगूठी, चार ग्राम की सोने की अंगूठी, 30 चांदी के सिक्के, 10 तोले की चांदी की पैंजन की जोड़ी, बैंक फिक्स डीपॉजीट की 6 रसीदें सहित 4 लाख 19 हजार 380 रुपयों के माल पर हाथ साफ किया. शिवकुमार का बेटा पियूष श्रीवास्तव जब फे्रश होने के लिए घर पहुंचा तो उसे घर में सामान बिखरा हुआ दिखाई दिया. इसके बाद उसने तुरंत अंजनगांव सुर्जी पुलिस थाने में जाकर शिकातय दर्ज कराई. पुलिस ने शिकायत मिलते ही अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत अपराध दर्ज किया है. उपविभागीय पुलिस अधिकारी सचिंद्र शिंदे व थानेदार दीपक वानखडे ने घटनास्थल को भेंट दी. इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button