अमरावती

चार लोगों ने फांसी लगाकर लगाया मौत को गले

अलग-अलग जगह की घटनाएं, आत्महत्या करने वालों में युवक और बुजुर्ग शामिल

अमरावती /दि. 14– अलग-अलग घटनाओं में चार लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसमें बुजुर्ग और युवक शामिल है. फ्रेजरपुरा के चांदबरी खदान स्थित फांसी के फंदे पर झूलता युवक का शव बुधवार की सुबह मिला. मृतक युवक राहुल नगर निवासी प्रसन्नजीत चंद्रमोहन गवई (32) बताया गया है. जो 7 दिन से लापता था. फ्रेजरपुरा थाना क्षेत्र के चांदबरी खदान परिसर में बुधवार की सुबह 9 बजे कुछ चरवाहे मवेशियों को लेकर जंगल की ओर ले जा रहे थे. लेकिन खदान के पास पहुंचने पर बदबु आने लगी. जब चरवाह ने पेड के पास जाकर देखा तो फांसी के फंदे पर सडीगली लाख दिखाई दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच पंचनामा किया. शिनाख्त करने पर संबंधित शव राहुल नगर निवासी प्रसन्नजीत चंद्रमोहन गवई का बताया. जो पिछले 7 दिनों से घर से लापता था. परिजनों ने शुक्रवार 8 दिसंबर को थाने में शिकायत दी थी. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा. आत्महत्या की ठोस वजह पता न चलने से फिलहाल आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है.

भातकुली तहसील के खारतलेगांव निवासी नितिन बालु थेटे (27) ने मंगलवार की सुबह घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. इस समय घर के सदस्य परिचित के यहां किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे. घटना की जानकारी वलगांव पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच घटनास्थल का पंचनामा किया. खुदकुशी की ठोस वजह पता न चलने से पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है.

* बेटे ने खिडकी से देखा
फ्रेजरपुरा थाना क्षेत्र के चपरासीपुरा निवासी हीरालाल रामेश्वरलाल कुंबालकर (60) घर पर थे. बुधवार की सुबह उनका बेटा रजनीकांत पेपर बांटने के लिए गया था. वापस घर लौटा तो पीछे से दरवाजा बंद था. खिडकी से देखा तो उसके पिता हीरालाल कुंबालकर फांसी के फंदे पर लटके हुए थे. घटना की जानकारी फ्रेजरपुरा पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पहुंचकर पंचनामा कर शवविच्छेदन के लिए भेजा व आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया.

* शराब का आदी था
वलगांव थाना क्षेत्र के पुसदा के प्रशांत गौतम वरघट ने बुधवार के सुबह 9 बजे घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. जानकारी अनुसार वह शराब का आदी था. कुछ दिनों से चिंतित था. पुलिस ने घटनास्थल पंचनामा कर शवविच्छेदन के लिए भेजा. आत्महत्या की ठोस वजह पता न चलने से फिलहाल आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है.

Related Articles

Back to top button