अमरावती

शहर में चार जगह चोरी

गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में दिया घटना को अंजाम

अमरावती- दि.27  गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के अलग-अलग चार इलाकों में चोरों ने एक ही रात चार चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया. रामपुरी कैम्प नानक नगर में रहने वाली महिला के घर में घुसकर मधुर आहुजा ने अलमारी में रखे पर्स से 3 हजार रुपए चुरा लिये. लक्ष्मी नगर में प्रकाश तोंडरे के घर से चुराकर सिडी भंगार की दुकान में राजू पुसदकर ने 4 हजार 500 रुपए में बेच डाली. त्रिमूर्ति विहार नवसारी में रहने वाले सौरभ जुआर के ममेरे भाई अनिल ढोरे के घर कौशिक विहार में अज्ञात चोर ने घुसकर 32 हजार रुपए के माल पर हाथ साफ कर लिया. इसी तरह कठोरा रोड, शंकुतला कॉलोनी में रहने वाले दिनेश देशमुख के घर में दरवाजे का ताला तोडकर घुसे अज्ञात चोर ने 6 हजार रुपए कीमत के चांदी के गहने चुरा लिये. गाडगे नगर पुलिस ने अपराध दर्ज कर चोरों की तलाश शुरु की हेै.
बेटे ने ही किया हाथ साफ
रामपुरी कैम्प नानकनगर परिसर में रहने वाली एक 56 वर्षीय महिला ने गाडगे नगर पुलिस थाने में दी शिकायत के अनुसार वह जिने ेके पास नीचे रस्सी पर कपडे सुखने के लिए डाल रही थी, इस समय घर का दरवाजा खुला था. इसका लाभ उठाते हुए कल्याण नगर निवासी आरोपी मधुर घनश्याम आहुजा (26) ने महिला के घर में घुसकर लोहे की अलमारी में रखे पर्स से तीन हजार रुपए चुरा लिये. इसके बाद महिला ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फूटेज खंगाले. उसमें महिला का पुत्र मधुर आहुजा अलमारी से रुपए चुराते दिखाई दिया. इस शिकायत पर पुलिस ने मधुर के खिलाफ दफा 379, 506 के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरु की है.
पडोसी के यहां ही चोरी
प्रकाश विठ्ठलराव तोंडरे (50, मुन्ना यादव के घर के पास, लोहे के पुल के समीप लक्ष्मीनगर) ने गाडगे नगर पुलिस थाने में दी शिकायत के अनुसार प्रकाश के पिता विठ्ठलराव ने पडोस में रहने वाली भंगारी की दुकान के शेड में उनके यहां की 4 हजार 500 रुपए कीमत की सिडी दिखाई दी. इसपर दुकान संचालक विजय किर्दक से उस बारे में पूछा तब उन्होंने बताया कि, वह सिडी लक्ष्मीनगर में रहने वाले राजू रामचंद्र पुसदकर ने लाकर भंगार में बेची है. इस जानकारी के आधार पर उन्होंने गाडगे नगर पुलिस थाने में शिकायत दी. जिसके आधार पर पुलिस ने राजू पुसदकर के खिलाफ दफा 379 के तहत अपराध दर्ज कर तलाश शुरु की हेै.
सौरभ जुआर के घर को बनाया निशाना
सौरभ राजेंद्र जुआर (26, त्रिमूर्ति विहार, नवसारी) ने दी शिकायत में बताया कि, उनका ममेरा भाई अनिल ढोरे कौशिक विहार, मनमोहन नगर में किराये के मकान में रहता है. वह मुल गांव मलकापुर गया था. घर में ताला लगाकर शिकायतकर्ता को नजर रखने के लिए कहा था. इस बीच अज्ञात चोर ने उनकेे घर के दरवाजे का तालाकुंडी तोडकर घर में प्रवेश किया. उनके घर से टीवी, स्पीकर, ओवन, सोने के कान के, घर मालिक की सिलाई मशीन ऐसे कुल 32 हजार रुपए का माल चुरा लिया. इस शिकायत पर पुलिस ने आज्ञत चोर के खिलाफ दफा 454, 457, 380 के तहत अपराध दर्ज कर चोर की तलाश शुरु की है.
शकुंलता कॉलोनी में चोरी
दिनेश बापुराव देशमुख (58, शकुंतला कॉलोनी, कठोरा रोड) ने गाडगे नगर पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि, वे घर के दरवाजे में ताला लगाकर गांव गए थे. दो दिन बाद वापस घर लौटे, तब उन्हें घर के दरवाजे का तालाकुंडी टूटा हुआ दिखाई दिया. अज्ञात चोर ने घर में प्रवेश कर 6 हजार रुपए कीमत के चांदी के गहने चुरा लिये. इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ दफा 454, 457, 380 के तहत अपराध दर्ज कर चोर की तलाश शुरु की.

Related Articles

Back to top button