अमरावती

एसीपी के चार पद खाली

डुंबरे, ढोले के तबादले

अमरावती/दि.25– डीसीपी का एक पद गत 4 वर्षो से रिक्त रहने के बावजूद एसीपी के चार पद खाली हो गए हैं. दो एसीपी अधिकारियों का चार दिनों के अंदर ट्रांसफर हो गया है. जिससे आनेवाले दिनों में उत्सव और चुनाव होने की संभावना के कारण उक्त पदों पर नियुक्तियों की अपेक्षा व्यक्त की जा रही.
बता दें कि यातायात विभाग के एसीपी लक्ष्मण डुंबरे का दो रोज पहले तबादला किया गया. उपरांत फ्रेजरपुरा क्षेत्र के एसीपी दत्तात्रेय ढोले की ट्रांसफर मुंबई हुई है. इससे चार एसीपी पद खाली हो गए हैं.
प्रदेश के गृह खाते के मंत्री देवेंद्र फडणवीस अमरावती के पालकमंत्री भी हैं. जिससे भी यहां रिक्त पदों की शीघ्र पोस्टिंग की संभावना और अपेक्षा व्यक्त की जा रही है. बता दें कि अमरावती आयुक्तालय में एसीपी के सात पद मंजूर है. फिलहाल डीसीपी विक्रम साली सहित तीन पदों पर नियुक्तियां हो रखी है और वह अधिकारी सतत कार्यरत है. विक्रम साली की पिछले वर्ष बदली की गई थी. मगर उनके स्थान पर नया पुलिस उपायुक्त नियुक्त नहीं किया गया. जिससे डीसीपी साली को यहां से रिलिव नहीं किया गया. हाल ही में गृह विभाग से पदोन्नति और स्थानांतरण की नई सूची जारी हुई. उसमें अममरावती में एक भी नियुक्ति नहीं की गई.

Related Articles

Back to top button