अमरावतीमुख्य समाचार

शहर में फिर एक ही दिन चार चोरी

बडनेरा, नागपुरी गेट, राजापेठ, सिटी कोतवाली पुलिस थाने की घटना

* कार, मोटरसाइकिल के साथ दुकान में भी किया हाथसाफ
अमरावती/ दि.6– शहर पुलिस आयुक्तालय क्षेत्र में रोजाना चोरी की घटनाएं सामने आ रही है. पुलिस प्रशासन व्दारा लगातार अभियान छेडकर चोरों की तलाश की जा रही है. इसके बाद भी आदतन चोर पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे है. इसी तरह चोरों ने बडनेरा, नागपुरी गेट, सिटी कोतवाली, राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र में एक ही दिन चार चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया. चोरों ने एक कार, दो मोटरसाइकिल चुराने के साथ ही चित्रा चौक, दही गली स्थित एक दुकान पर भी चोरों ने निशाना साधा.
कोठोडा सार्सी तहसील नांदगांव खंडेश्वर निवासी रामेश्वर साहेबराव देउलकर (29) के पवन नगर, बडनेरा स्थित घर के सामने उन्होंने सफेद रंग की इंडिका विष्ठा कार क्रमांक एमएच 29/आर- 3319 खडी की थी. इसके बाद रात के समय सोने चले गए. सुबह 8 बजे उठकर उन्होंने देखा की उनकी 45 हजार रुपए कीमत की कार दिखाई नहीं दी. कार की यहां-वहां खोज भी की, परंतु कही पता नहीं चला. इसपर उन्होंने बडनेरा पुलिस थाने में कार चोरी हो जाने की शिकायत दर्ज करायी. दूसरी घटना में नागपुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र के जाहेद नगर, वलगांव रोड निवासी जोहेब अहेमद अब्दुल हमीद (24) के अनुसार उन्होंने हाथीपुरा परिसर में अपनी मोपेड क्रमांंक एमएच 27/सीटी- 9363 खडी की थी. किसी अज्ञात चोर ने उनकी 25 हजार रुपए कीमत की मोपेड का हैंडल लॉक तोडकर मोपेड चुरा ली. उन्होंने अपनी मोपेड का कही पता नहीं चल पाया.
एक महिला ने राजापेठ पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि, उनके 15 वर्षीय बेटे ने 4 हजार रुपए कीमत की अपनी साइकिल पैंटालूम शो रूम के पास अपनी ट्युशन क्लास के सामने खडी की. ट्युशन पूरी कर शाम 7 बजे वापस लौटा तो उसे साइकिल नहीं दिखाई दी. किसी चोर ने चुरा ली थी. उसने आसपास अपने साइकिल को खोज की, मगर कही पता नहीं चला. ऐसे ही चोरी की चौथी घटना में रामपुरी कैम्प निवासी लक्ष्मीचंद बिकचंद पिंजानी (65) ने सिटी कोतवाली पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि, उन्होंने कल शाम के वक्त दही गली, चित्रा चौक स्थित अपनी दुकान बंद कर घर चले गए. दूसरे दिन सुबह दुकान खोलने आये तक उन्हें दुकान में रखे डीवीआर का लाइट बंद दिखाई दिया और ढक्कण खुला था. गल्ले के ड्रावर खुला हुआ था. उसमें रखे 9 हजार रुपए नगद गायब थे. शिकायतकर्ता ने दुकान का मुआयना किया तो तीसरे माले के स्लैब से लगी खिडकी का वेंटिलेटर की ग्रिल टूटी हुई थी. कोई अज्ञात चोर उस खिडकी के सहारे दुकान में घुसा. चोर ने 6 हजार रुपए कीमत की डीवीआर की हार्डडिक्स, 9 हजार रुपए नगद, ऐसे 15 हजार रुपए का माल अज्ञात चोर ने चुरा लिया. इन सभी शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर चोरों की तलाश शुरु की है.

Related Articles

Back to top button