अमरावती

हमसफर एक्सप्रेस की चार फेरियां रद्द

कल सीेएसटी-नागपुर एक मार्ग से विशेष ट्रेन

अमरावती/दि.1– उत्तर रेल्वे के आगरा विभाग के पलवल-मथुरा सेक्शन की मथुरा स्टेशन पर 27 नवंबर से 6 फरवरी 2024 इस कालावधि में अनेक गाड़ियां कुछ समय के लिए रद्द, शॉर्ट-टर्मिनेशन, डायवर्ट की जाएगी. इनमें अकोला मार्ग से दौड़ने वली हमसफर एक्सप्रेस की चार फेरियों का भी समावेश होने से अकोला वासियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. वहीं यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ को कम करने के लिए मध्य रेल्वे छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस मुुंबई से नागपुर दरमियान शनिवार 2 दिसंबर को एक मार्ग से विशेष गाड़ी दौड़ाने का निर्णय लिया गया है.
दक्षिण मध्य रेल्वे की ओर से जारी की गई जानकारी के अनुसार, गाड़ी क्र. 12751 हुजूर साहिब नांदेड़- जम्मू तावी हमसफर एक्सप्रेस 26 जनवरी 2024 व 2 फरवरी 2024 को रद्द की गई है. वहीं गाड़ी क्र. 12752 जम्मू तावी-हुजूर साहिब नांदेड़ हमसफर एक्सप्रेस 28 जनवरी 2024 व 4 फरवरी 2024 को प्रस्थान स्थानक से नहीं दौड़ने की जानकारी दी गई है.
* मुंबई से नागपुर वन वे स्पेशल शनिवार को
यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ को कम करने के लिए मध्य रेल्वे छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस मुंबई से नागपुर दरमियान शनिवार 2 दिसंबर को एक मार्ग से विशेष गाड़ी दौड़ाने का निर्णय लिया गया है. 02103 मुंबई- नागपुर विशेष ट्रेन छत्रपति शिविजा महाराज टर्मिनस मुंबई से शनिवार 2 दिसंबर को अलसुबह 00.20 बजे छूटेगी और नागपुर में उसी दिन 15.32 बजे पहुंचेगी. यह ट्रेन अकोला स्टेशन पर सुबह 10.27 बजे आने वाली है. कुल 17 डिब्बों की इस ट्रेन को दादर, ठाणे, कल्याण, नाशिक रोड, मनमाड, भुसावल, मलकापुर, शेगांव, अकोला, मूर्तिजापुर, बडनेरा, धामणगांव, वर्धा इन स्थानों पर स्टॉपेज होगा.

Related Articles

Back to top button