अमरावती

आरटीओ कार्यालय से चारपहिया वाहन के टायर चोरी

तीन माह से डिटेन है 17 सीटर वाहन

अमरावती /दि.6– स्थानीय प्रादेशिक परिवहन अधिकारी कार्यालय में विगत तीन माह से डिटेन कर रखे गए 17 सीटर वाहन का टायर चोरी हो जाने की घटना विगत सोमवार 5 दिसंबर को उजागर हुई. जिसे मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने प्रतिम किसनराव उदापुरकर के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज किया है.
जानकारी के मुताबिक सनी राजूरकर नामक व्यक्ति के 17 सीटर यात्री वाहन क्रमांक एमएच-27/बीएक्स-2627 को तीन माह पहले परिवहन अधिकारियों ने डिटेन किया था. तब से यह वाहन आरटीओ कार्यालय में खडा है. सोमवार को सनी राजूरकर को पता चला कि, आरटीओ कार्यालय में खडे उसके वाहन के नये टायरों को कोई व्यक्ति निकाल रहा है, यह पता चलते ही सनी राजूरकर तुरंत मौके पर पहुंचे, तो वहां पर प्रतिक उदापुरकर नामक युवक वाहन का टायर निकालता दिखाई दिया. जिससे पूछताछ करने पर उसने बताया कि, उसे आरटीओ अधिकारी ने टायर निकालने हेतु कहा है. साथ ही टायर निकालने के लिए 2 हजार रुपए भी दिए है. जिसके बाद वाहन मालिक सनी राजूरकर (31, मंगलधाम कालोनी) ने इस संदर्भ में गाडगे नगर थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई.

* डीसीआर में हुई बडी गलती
गाडगे नगर पुलिस ने राजूरकर की शिकायत पर चोरी का मामला, तो दर्ज किया परंतु चारपहिया यात्री वाहन के टायर चोरी हुए ऐसे लिखने की बजाय डिटेन किए गए दुपहिया वाहन के टायर चोरी होने की बात डिसीआर में लिखी गई. जो अपने आप में एक बडी व गंभीर गलती है.

Related Articles

Back to top button