अमरावतीमहाराष्ट्र

रूग्ण सेवा की चौथी पीढी प्रशंसनीय

नितिन गडकरी के हस्ते सुपरविजन क्लीनिक उद्घाटित

* डॉ. यश प्रशांत पाठक का आय केयर एंड लेजर सेंटर
अमरावती/दि. 24– प्रसिध्द होमियोपैथ डॉ प्रशांत पाठक के पुत्र और नेत्रतज्ञ डॉ. यश पाठक के सुपरविजन आय केयर एंड लेजर सेंटर का रविवार दोपहर मोदी सरकार के मंत्री और महाराष्ट्र के लोकप्रिय नेता नितिन गडकरी के हस्ते फीता काटकर उद्घाटन किया गया. गडकरी ने पाठक परिवार की चौथी पीढी रूग्ण सेवा में रहने की बढाई की. उन्होंने कहा कि सतत चार पीढियों से रूग्ण सेवा का पाठक परिवार का कार्य प्रशंसनीय है. उसी प्रकार सामाजिक क्षेत्र में भी इस परिवार का योगदान उल्लेखनीय रहा है. डॉ. यश भी अपने परिवार का गौरव बढायेंगे, इसका उन्हें विश्वास हैं.

इस समय केन्द्रीय मंत्री गडकरी के साथ विधायक प्रवीण पोटे, तुषार भारतीय, किरण पातुरकर, पूर्व विधायक जगदीश गुप्ता और अन्य भी उपस्थित थे. उसी प्रकार पाठक परिवार से डॉ. प्रशांत पाठक और शहर के कई गणमान्य उपस्थित थे.

* शंकर अस्पताल में दी सेवा
डॉ. यश पाठक के दादा सुधाकरराव पाठक भी शहर के प्रसिध्द चिकित्सक रहे हैं. डॉ. यश ने चेन्नई के प्रसिध्द शंकर आय अस्पताल में 18 महीनों तक सेवा दी हैं. लेसिक सर्जरी प्रशिक्षण प्राप्त कर गेबॉन व टोगो इन दो देशों में चार माह सेवा दी हैं.

* 3500 सर्जरी का अनुभव
युवा नेत्रतज्ञ को 3500 से अधिक सर्जरी का अनुभव प्राप्त हैं. उन्होंने स्वदेश लौटने के बाद गुजरात के नवसारी में रोटरी आय संस्थान में स्वास्थ्य सेवा दी. अब अमरावती के लोगों को उत्कृष्ठ सेवा देने का उनका मानस हैं. उनके सुपरविजन सेंटर में अति आधुनिक सेवा उपलब्ध हैं. उन्होंने कहा कि पैसे नहीं हैं, इस बात के लिए कोई भी मरीज सुपर विजन अस्पताल से बगैर इलाज नहीं लौटेगा.

Related Articles

Back to top button