अमरावती

जाफरजीन प्लॉट में फोरव्हिलर वाहनों की तोडफोड

आरोपी हुए घटनास्थल से फरार

  • हजारों रूपयों का हुआ नुकसान

अमरावती/दि.27 – जाफरजीन प्लॉट में खडे फोरव्हिलर वाहन की अज्ञात आरोपियों द्वारा जमकर तोडफोड कर फरार हो जाने का मामला शुक्रवार की देर शाम उजागर हुआ है. जिसे लेकर परिसर में हडकंप मचा हुआ था. इस मामले में आरोपी अज्ञात बताए गए है, तो दूसरी और पुलिस थाने में शिकायत दर्ज होते ही पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.
जानकारी के अनुसार राजेंद्र महाजन के बेटे अपने दोस्त के घर खाना खाने पहुंचे हुए थे. उन्होंने शुक्रवार की देर शाम 6 बजे के दौरान कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र में आनेवाले जाफरजीन प्लॉट के पार्किंग में गाडी खडी की और दोस्त के घर चले गये. इस समय उस मार्ग पर कतार में 7 से 8 वाहन खडे थे, लेकिन जब 8 बजे वापस नीचे आये तो राजेंद्र महाजन के कार क्रमांक एमएच 27/एसी-6822 व शर्मा नामक व्यक्ति की फोरव्हिलर क्रमांक एमएच 27/एआर-7381 के सभी कांच फुटे हुए थे.
इस बीच किसी अज्ञात आरोपी ने दोनों फोरव्हिलर की जमकर तोडफोड कर वहां से फरार हो गए. घटना उजागर होते ही परिसर में सनसनी मच चुकी थी. वाहनों के तोडफोड में 50 हजार रूपए से अधिक का नुकसान बताया गया है. घटना के बाद यह मामला कोतवाली थाने में पहुंचा. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ विविध धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर सरगर्मी से जांच शुरू की है.

Related Articles

Back to top button