अमरावतीखेलमहाराष्ट्र

दोस्ताना मुकाबले में फ्रेजरपुरा पुलिस टीम रही विजयी

हर क्षेत्र में मुस्तैद है पुलिस

* एसकेपीएल टूर्नामेंट में रोमांचक मुकाबला
अमरावती/दि.23– यहां के अंबिका नगर में जारी एसकेपीएल के नाइट टूर्नामेंट के मुकाबले बेहद रोचक तथा रोमांचक अंदाज में खेले जा रहे है. मुुकाबले का पांचवा मैच राजदरबार राइडर्स तथा आपकी पसंद के बीच खेला गया. जबकि इस दिन का दूसरा मुकाबला श्रध्दा स्ट्राइकर्स तथा रश्मि ट्रेडर्स के बीच खेला गया. बुधवार को इस मैदान पर मुकाबले का नया वर्जन देखने को मिला. उद्घाटन समारोह अवसर पर पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी के आश्वासन पर फ्रेजपुरा पुलिस की टीम भी मैदान पर क्रिकेट खेलने पहुंच गई. इस दोस्ताना मुकाबले में पुलिस टीम ने अपने फिटनेस का परिचय देेते हुए जीत हासिल की.

एसकेपीएल के तीसरे दिन के खेल का पहला मुकाबला राजदरबार राइडर्स तथा गज विजेता आपकी पसंद के बीच हुआ. आपकी पसंद ने टॉस जीत कर राज दरबार को पहले खेलने के लिए आमंत्रित किया. लेकिन आपकी पसंद का यह फैसला उनके गले की हड्डी बन गया. राजदरबार की ओर से बल्लेबाज दीपेश पारवानी ने उम्दा बैटिंग का प्रदर्शन किया. उन्होंने इस मैच में 18 गेंदों पर 34 रन ठोक दिए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी आपकी पसंद मैच हार गई. साहिल पोपटानी को मैन ऑफ दि मैच पुरस्कार से नवाजा गया. साहिल पोपटानी ने 2 ओवर में 16 रन देकर 3 विकेट चटकाए.

टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला श्रध्दा स्ट्राइकर्स तथा रश्मि टे्रडर्स के बीच हुआ. यहां फिर से आपकी पसंद के निर्णय से सबक लेते हुए इस मुकाबले में टॉस जीतकर श्रध्दा स्ट्राइकर्स ने बैटिंग करने का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रध्दा स्ट्राइकर्स के बल्लेबाज लवेश आवतरामाने ने टीम को अच्छी शुरूआत दी. कप्तान की अच्छी बल्लेबाजी की बदौलत श्रध्दा स्ट्राइकर्स ने निर्धारित 10 ओवर में 6 विकेट के नुकसार पर 103 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते उतरी रश्मि ट्रेडर्स मात्र 8 ओवर में 55 रन बनाकर ढेर हो गई. इस मैच में मैन ऑफ दि मैच का खिताब लेवश आवतरामानी को मिला. लवेश ने 19 गेंदों पर 34 रन बनाए.

अंबिका नगर में मैदान पर जारी एसकेपीएल टूर्नामेंट के बीच एक और दोस्ताना मुकाबला हुआ. फ्रेजरपुरा पुलिस स्टेशन वर्सेस एसकेपीएल कमिटी की ओर से खेले गय इस मुकाबले में फ्रेजरपुरा पुलिस की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की. निर्धारित 8 ओवर में फ्रेजरपुरा पुलिस टीम ने 96 रन ठोंक दिए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी एसकेपीएल की टीम ने फे्रजरपुरा पुलिस टीम को कडी टक्कर दी. लेकिन पिच के स्वभाव के अनुरूप आयोजक एसकेपीएल को भी यहां हार का मुंह देखना पडा. निर्धारित 8 ओवर में एसकेपीएल टीम ने 91 रन बनाए. फ्रेजरपुरा पुलिस टीम की ओर से गीते साहेब ने जबर्दस्त बल्लेबाजी की. सूझबूझ और रणनीति के तहत फ्रेजरपुरा पुलिस टीम ने यहां जीत दर्ज की. यहां उल्लेखनीय है कि, इस टूर्नामेंट में फ्रेजरपुरा पुलिस टीम को खेल के लिए आमंत्रित किया गया था. दोस्ताना मैच में फ्रेजरपुरा पुलिस की टीम रेस्ट ऑफ दि एसकेपीएल टीम पर भारी पड गई. फ्रेजरपुरा टीम ने अपने कर्तव्य के साथ मैदान पर भी उम्दा प्रदर्शन कर जीत सुनिश्चित कर यह जताया कि, वे कितने मुस्तैद और फिट है. एसकेपीएल टीम की ओर से पुलिस टीम का सम्मान कर उन्हें पुरस्कार से नवाजा गया. मैदान वही, पिय वही, फिर भी यहां जो जीता वह सिकंदर की तर्ज पर किस्समत पल-पल खेल की बाजी पलटती नजर आ रही है. अब तक हुए मुकाबले में यह देखा गया कि, टॉस हार-जीत के इस मैदान पर कोई मायने नहीं रहे. इस मैदान पर जिसने भी पहले बल्लेबाजी की वह मैच विनर जरूर रहा.

Related Articles

Back to top button