अमरावती

डॉ. राजेन्द गोडे अभियांत्रिकी महाविद्यालय में नि:शुल्क सीईटी-2021 आवेदन कॅम्प शुरू

सीईटी -2021 ऑनलाईन आवेदन का टाईमटेबल घोषित

  • 8 जून से 7 जुलाई तक कर सकते है आवेदन

  • सरकार की शैक्षणिक सहूलियत मिलने के लिए इस प्रक्रिया में प्रवेश लेना आवश्यक

अमरावती/दि.15 – शैक्षणिक वर्ष 2021-22 के प्रथम वर्ष अभियांत्रिकी पाठ्यक्रम प्रवेश पूर्व परीक्षा का टाइम टेबल हाल ही में घोषित हुआ है. इसके लिए विद्यार्थियों के लिए 8 जून 2021 से 7 जुलाई 2021 दौरान आनलाईन आवेदन का पंजीयन करना है. इस अभियांत्रिकी प्रवेश पूर्व परीक्षा के कारण 12 वीं सायंस के विद्यार्थियों के प्रवेश हेतु परिसर खुला रहेगा.
18 जून 2021 से 7 जुलाई 2021 दौरान विद्यार्थियों को संकेत स्थल पर ऑनलाईन आवेदन का पंजीयन करना है. अन्य किसी भी सायबर कैफे पर ऑनलाईन आवेदन पंजीयन करना हो तो विद्यार्थियों का पंजीयन का शुल्क अदा करना पडता है. आज कोरोना के संकट के कारण सभी पालको की आर्थिक स्थिति खराब हो गई है. जिसके कारण यह ऑनलाईन आवेदन पंजीयन सुविधा डॉ. राजेन्द्र गोडे इन्स्टीट्यूट ऑफ टेक्नॉलॉजी एड रिसर्च, अमरावती द्वारा नि:शुल्क उपलब्ध किया गया है. महाविद्यालय में किसी भी प्रकार से सीईटी-2021 ऑनलाईन फार्म भरने के लिए शुल्क नहीं लिया जायेगा.
इस प्रकार की विविध योजना विद्यार्थियों के लिए डॉ. राजेन्द्र गोडे अभियांत्रिकी महाविद्यालय हर साल आयोजित करते है. इस अवसर का पूरा लाभ उठाने के लिए विद्यार्थियों ने व पालको ने अधिक जानकारी के लिए प्रथम वर्ष एडमीशिन इंचार्ज प्रा. अभिजीत शहाडे 8888137777 इस नंबर पर अथवा महविद्यालय से प्रत्यक्ष रूप में भेंट देने का आवाहन महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ.पी. बी. पाटिल, डॉ. आर.एम. देशमुख, डॉ. एम. आर. व्यवहारे, डॉ. एम. आर. धरमे, डॉ. एस. डब्ल्यू, मोहोड, डॉ.पी. एस. अर्डक ने किया है.

Related Articles

Back to top button