अमरावती

कोरोना मरीजों व सहयोगियों के लिए नि:शुल्क भोजन व्यवस्था

सुपरस्पेशालिटी अस्पताल कोरोना सेंटर पर भेजे जा रहे टिफीन

  • सतीधाम मंदिर प्रबंधन का सामाजिक उपक्रम

अमरावती/दि.13 – स्थानीय रॉयली प्लॉट स्थित सतीधाम मंदिर प्रबंधन समिति की ओर से कोरोना काल में जनसेवा का संकल्प लिया गया था. जिसके तहत कोरोना महामारी और लॉकडाउन के चलते मंदिर प्रबंधन समिति ने सुपरस्पेशालिटी अस्पताल के कोरोना केंद्र में मरीजों के साथ एक सहयोगी के लिए दोपहर के भोजन की नि:शुल्क व्यवस्था की है. सतीधाम मंदिर प्रबंधन द्बारा हर रोज 300 जरुरतमंदों को भोजन दिया जा रहा है. कोरोना महामारी के बढते प्रादुर्भाव के चलते ग्रामीण क्षेत्रों से काफी मरीज उपचार के लिए शहर में आ रहे है. कोरोना लॉकडाउन के चलते मरीजों के परिजनों को भोजन के लिए भटकना पड रहा था. ऐसे मरीजों को और उनके परिजनों को भोजन देने का संकल्प मंदिर प्रबंधन द्बारा लिया गया.
मंदिर प्रबंधन द्बारा रविवार 11 अप्रैल से इस सामाजिक उपक्रम की शुरुआत की गई. पहले दिन 200 मरीज व उनके परिजनों के लिए सुपरस्पेशालिटी अस्पताल के कोरोना कक्ष में नि:शुल्क टिफीन भिजवाए गए. इस उपक्रम में मंदिर प्रबंधन के 17 सदस्य अपना योगदान दे रहे है. यह सभी सदस्य सुबह 7 बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक करीब 300 लोगों का भोजन तैयार कर उसे टिफीन में पैक करते है और दोपहर 12 बजे मंदिर की गाडी से टिफीन सुपरस्पेशालिटी अस्पताल के कोरोना कक्ष तक पहुंचाते है.
अस्पताल प्रशासन द्बारा उपलब्ध टिफीन मरीजों को वितरीत किए जाते है. विगत दो दिनों से सतीधाम मंदिर प्रबंधन की नि:शुल्क भोजन सेवा प्रारंभ हुई है. कोरोना मरीजों व उनके सहयोगियों के लिए शुरु की गई है. नि:शुल्क भोजन सेवा का सतीधाम मंदिर प्रबंधन ही पूरा खर्चा उठा रहा है अगर कोई व्यक्ति सतीधाम मंदिर का यह नि:शुल्क भोजन प्राप्त करना चाहता है तो वह मोबाइल नंबर 9326212126 पर संपर्क स्थापित कर टिफीन सुविधा का लाभ ले सकता है. सतीधाम मंदिर द्बारा की गई इस नि:शुल्क टिफीन सेवा की सर्वत्र प्रशंसा की जा रही है.

Related Articles

Back to top button