अमरावती

कोरोना बाधित मरीजों के परिजनों को नि:शुल्क भोजन

कार्यकर्ता जरुरतमंदों को अस्पतालों तक पहुंचा रहे टिफिन

  • प्रहार जनशक्ति पार्टी का अभिनव उपक्रम

अमरावती/दि.28 – मरीजों की सेवा ईश्वरी सेवा इस सूत्र का पालन करते हुए प्रहार जनशक्ति पार्टी द्बारा सोमवार से कोरोना मरीजों व उनके परिजनों को नि:शुल्क भोजन के टिफिन अस्पतालों में उपलब्ध करवाए जा रहे है. यह उपक्रम सोमवार से शुरु किया गया है. जिसमें पहले दिन 45 से भी अधिक टिफिन शहर के विविध अस्पतालों में पहुंचाए गए. प्रहार जनशक्ति के शहर अध्यक्ष बंटी रामटेके के नेतृत्व में ‘एक हाथ सहायता का’ यह उपक्रम शुरु किया गया है. जिसमें कार्यकर्ता शहर के विविध अस्पतालों में टिफिन पहुंचाने का काम कर रहे है.
पिछले एक वर्ष से कोरोना महामारी ने शहर व जिले में आतंक मचा रखा है. ऐसे में दूसरी लहर भी अब आ चुकी है जिसमें अस्पतालों में भर्ती मरीजों के परिजनों को भोजन के लिए जगह-जगह भटकना पडता था. लॉकडाउन के चलते उन्हें भोजन से वंचित रहना पड रहा था ऐसे में प्रहार जनशक्ति पार्टी ने अस्पतालों में टिफिन पहुंचाने का बिडा उठाया. शहर व जिले के कोरोना मरीज जिन अस्पतालों में उपचार ले रहे है मरीजों और उनके परिजनों को भोजन के टिफिन उपलब्ध करवाए जा रहे है.
प्रहार जनशक्ति पार्टी के शहर अध्यक्ष बंटी रामटेके के नेतृत्व में टिफिन पहुंचाने का कार्य श्याम इंगले, अभिजीत गोडांणे, संदीप चव्हाण, शेख अकबर, विक्रम जाधव, शेषराव घुले, किशोर सरदार, आकाश गजभिये, योगेश कावरे, हेमंत वानखडे, ऋषभ मोहोड, शेख इस्माइल, विक्की खतरी, कमलेश दंडाले, छोटू दाभाडे आदि स्वयंसेवक कर रहे है. प्रहार जनशक्ति द्बारा शुरु किए गए इस अभिनव उपक्रम की सर्वत्र प्रशंसा की जा रही है.

टिफिन के लिए यहां संपर्क साधे

शहर के विविध अस्पतालों में कोरोना मरीजों के साथ उनके परिजनों के लिए प्रहार जनशक्ति द्बारा नि:शुल्क भोजन की व्यवस्था की गई है. सोमवार से इस उपक्रम शुरुआत की गई है. शहर अध्यक्ष बंटी रामटेके के नेतृत्व में 20 से 25 स्वयंसेवक रात-दिन इस काम में लगे हुए है. यह सभी कार्यकर्ता आपस में ही पैसे जमा कर यह सामाजिक कार्य कर रहे है. टिफिन में एक कटोरी चावल, दाल व चपाती का समावेश है. जिन जरुरतमंदों को भोजन की आवश्यकता हो वे मो. नं. 9795843392, 9923171338 पर संपर्क कर सकते है.

पहले दिन 45 टिफिन का वितरण

प्रहार जनशक्ति पार्टी द्बारा सोमवार से कोरोना बाधित मरीजों के परिजनों के लिए नि:शुल्क टिफिन की व्यवस्था कोरोना अस्पतालों में शुरु की गई है. जिसमें सोमवार को पहले दिन सुपरस्पेशालिटी अस्पताल में 35, रिम्स अस्पताल में 4 तथा पीडीएमसी में 5 टिफिन का वितरण किया गया. प्रहार जनशक्ति पार्टी द्बारा शहर अध्यक्ष बंटी रामटेके के नेतृत्व में यह सामाजिक उपक्रम चलाया जा रहा है. जिसमें 20 से 25 कार्यकर्ताओं का समावेश है महादेव खोरी में भोजन तैयार कर टिफिन तैयार किए जाते है और वहां से सभी कार्यकर्ता शहर के अस्पतालों में टिफिन का वितरण करते है.

Related Articles

Back to top button